देश को ओवेसी और जाकिर जैसे लोगों से कोई खतरा नहीं: चम्पत राय
देश को ओवेसी और जाकिर जैसे लोगों से कोई खतरा नहीं: चम्पत राय
Share:

नई दिल्ली : विश्व हिन्दू परिषद के फायर ब्रांड नेता चम्पत राय ने देश में चल रहे जाकिर नाइक एपिसोड को लेकर बेबाक बयान दिया है, एक विशेष साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि हमारे देश को ओवेसी और जाकिर नाइक जैसे लोगों से किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है। वीएचपी नेता चम्पत राय साफ़ बोले कि देश में ऐसी विचारधाराओं का कोई स्थान नहीं है, साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के कुछ बोलने से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ऐसे विचारो के साथ जाने वाले लोगों की संख्या बेहद काम है, जबकि कश्मीर और घाटी में चल रहे तनाव को लेकर उनका कहना था कि दुश्मन देश जिस दिन अपनी ओर से कोई गलती करेगा उसे देश की मोदी सरकार मुँहतोड़ जवाब दे देगी।

हमारा देश और सरकार मौके तलाश में है, उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी का उदहारण देते हुए कहा कि अटलजी को कारगिल युद्ध के समय मौका मिला तो उन्होंने करारा जवाब दुश्मन देश पकिस्तान को दे दिया था, ऐसे ही जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ठोस मौका मिलेगा वो पाकिस्तान के सारे मंसूबे समाप्त का देंगे। अपने तल्ख़ तेवरों से वीएचपी नेता चम्पत राय ने जाकिर नाइक और ओवेसी पर महज़ बोलकर लोगों में नफरत फ़ैलाने का आरोप भी लगाया।

हालांकि वो इस तरह के अल्पसंख्यक चेहरों पर चुटकी भी लेते दिखे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने अमरनाथ यात्रा में आयी बाधाओं को भी संतोषजनक तरीके से दूर करने की जानकारी भी दी और यात्रा के नहीं रोके जाने पर संतोष जताया। गौरतलब है कि वीएचपी के अंतरराष्ट्रीय महामंत्री चम्पत राय अपने अल्प प्रवास पर उज्जैन आये थे, यहाँ स्थानीय बैठक में शामिल होने के बाद उन्होंने इंदौर में रात्रि विश्राम किया और राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हुए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -