इंदौर के इस क्षेत्र में कोरोना मरीजों की संख्या 100 के पार हुई, 900 की रिपोर्ट आना बाकी
इंदौर के इस क्षेत्र में कोरोना मरीजों की संख्या 100 के पार हुई, 900 की रिपोर्ट आना बाकी
Share:

 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, शहर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच खजराना क्षेत्र ने मंगलवार को पॉजिटिव मरीजों का शतक पूरा कर लिया है. इस बीच अभी यहां डोर टू डोर सर्वे का दूसरा राउंड भी शुरू हुआ है. इसमें भी कई मरीज मिलने की आशंका है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक शहर में 6712 सैंपल लिए गए हैं. उसमें से 1372 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. यानी लगभग 20 फीसदी मरीज पॉजिटिव मिल रहे हैं.

बता दें की नए इलाकों में इक्का-दुक्का मरीज मिल रहे हैं. ज्यादातर कोरोना पॉजिटिव उन इलाकों से हैं जहां पहले ही यह संक्रमण कहर बरपा चुका है. एक ही क्षेत्र से एक साथ कई मरीज मिलने से प्रशासन के लिए भी उस क्षेत्र को चिन्हित करना आसान हो रहा है. सोमवार देर रात जारी हुई रिपोर्ट में सबसे ज्यादा 18 मरीज माणिकबाग, जबकि खजराना क्षेत्र में 17 नए मरीज मिले है. इसे मिलाकर खजराना में अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या सौ तक पहुंच गई है।

जानकारी के लिए बता दें की पुडुचेरी और अहमदाबाद भेजे गए सैंपल में से 900 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है. इसके बाद इंदौर में पॉजिटिव केस करीब 1600 तक पहुंचने की आशंका है. सोमवार को आए सैंपल में 25 फीसदी पॉजिटिव थे. यही स्थिति रहती है तो 200 से 215 पॉजिटिव मरीज आ सकते हैं.

इंदौर में बढ़ा कोरोना का आतंक, मरीजों की संख्या 1466 तक पहुंची

इटारसी में महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, भोपाल में चल रहा इलाज

MP में प्लाज़्मा थेरेपी से होगा कोरोना का उपचार, खून देने भोपाल पहुंचेगा अग्रवाल परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -