कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए अर्जुन मुंडा, सांसद निधि से दिए एक करोड़

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए अर्जुन मुंडा, सांसद निधि से दिए एक करोड़

रांची: कोरोना वायरस का संकट इस वक्त पूरी दुनिया झेल रही है. इस बीमारी ने विश्व में कोहराम मचा दिया दिया. साथ ही भारत भी इस महामारी के चपेट में बुरी तरह आ गया है. इस बीच, केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार लगातार बचाव के लिए कदम उठा रहीं हैं. वहीं, इस आपदा में जनप्रतिनिधि भी निरंतर सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं.

इस बीच, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी सहायता के लिए हाथ बढ़ाते हुए अपने सांसद निधि से एक करोड़ रुपए देने की सिफारिश की है. अर्जुन मुंडा ने ये राशि अपने निर्वाचन क्षेत्र खूंटी में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के उपचार के लिए दी है. उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बीमारी के कारण भारत में 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही 900 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

वहीं, कोरोना वायरस के तेजी से फैलते संक्रमण को देखते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. इस दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी चीजों पर बैन रहेगा. वहीं, सरकार अपील कर रही है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोग ज्यादा से ज्यादा समय तक अपने घर में रहें.

कोरोना से जंग के लिए आगे आई सन फार्मा कंपनी, दान करेगी 25 करोड़ की दवाएं व सैनिटाइजर

टोल ऑपरेटर्स को मिला बड़ा निर्देश, न जाए कोई प्रवासी मजदूर भूखा

BSF : चौबीसों घंटे मुस्तैद सेना के जवान, लॉकडाउन में सुरक्षित देश की सीमा