CM ऑफिस पर छापेमारी से CBI का इंकार, केजरी ने कहा- मोदी की कायराना हरकत
CM ऑफिस पर छापेमारी से CBI का इंकार, केजरी ने कहा- मोदी की कायराना हरकत
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के छापे मारे जाने की जानकारी सामने आई मगर इस बारे में जो ख़बरें छनकर आ रही हैं उनसे यह जानकारी मिली है कि सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर छापा नहीं मारा है। दरअसल यह कार्रवाई सचिव राजेंद्र कुमार के कार्यालय में हुई है। सीबीआई के निदेशक अनिल सिन्हा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि छापा राजेंद्र कुमार के कार्यालय पर मारा गया। उनपर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया गया था। 

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई द्वारा मंगलवार को छापामार कार्रवाई की गई। जिसके अनुसार सीबीआई के दल ने दिल्ली सचिवालय पहुंचकर तीसरी मंजिल पर छापा मारा। उल्लेखनीय है कि इस मंजिल पर मुख्यमंत्री केजरीवाल का कार्यालय भी है। जिसके कारण यह जानकारी प्रारंभिक तौर पर सामने आई कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर छापामार कार्रवाई हुई है। जिसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट किया।

उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब राजनीतिक मुकाबला नहीं कर सके तो वे कायरता दिखा रहे हैं। छापे मारे जाने की घटना की जानकारी मिलने के बाद वे घर से दफ्तर के लिए निकले। हालांकि बाद में मीडिया में यह स्पष्ट हुआ कि छापा राजेंद्र कुमार के कार्यालय में मारा गया है। छापामार कार्रवाई के दौरान कर्मचारी को अंदर जाने से रोक दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -