राजेंद्र से आज भी पूछताछ करेगी CBI
राजेंद्र से आज भी पूछताछ करेगी CBI
Share:

नई दिल्ली: कल मंगलवार आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर में सीबीआई ने छापा मारा। कार्यवाही के दौरान राजेंद्र से करीब 3 घंटे की पूछताछ करने के बाद कल उन्हें छोड़ दिया गया था। खबरे है की आज भी राजेंद्र से पूछताछ की जा सकती है। सीबीआई ने मिली शिकायत के आधार पर राजेंद्र के घर और ऑफिस में छापेमारी की गई जिसके दौरान कई फाइल और कागजातों को खंगाला गया और जब्दी की कार्यवाही की गई।

करीब तीन घंटे चली पूछताछ में राजेंद्र कुमार ने सीबीआई को ऑफिस से मिले कागजातों के बारे में जानकारी दी और साथ ही साथ उन्होंने सफाई देते हुए कहा की वे किसी भी प्रकार की भी गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त नही है। मालूम हो की राजेंद्र कुमार के ऊपर अपने पद का गलत इस्तेमाल करने के चलते सीबीआई द्वारा छापेमारी की गई थी।

हलाकि दिल्ली के मुख्यमंत्र्री केजरीवाल के चाहते राजेंद्र कुमार फ़िलहाल गिरफ़्तारी से बचे हुए है । जानकारी देते चले की कल सीबीआई द्वारा राजेंद्र कुमार के ऑफिस समेत करीब 14 जगहों पर छापेमारी की जिसमे कई महत्वपूर्ण दस्तावेजो की जब्दी की गई। इस दौरान राजेंद्र कुमार के ऑफिस से केश भी बरामद हुआ जिसके बारे में राजेंद्र कुमार ने जानकारी दी, वही गलत तरीके से संपत्ति के खरीद-फरोख्त आरोप पर राजेंद्र ने सफाई देते हुए कहा की उन्होंने कोई संपत्ति अवैध तरीके से नही खरीदी। वही दूसरी और सीबीआई की कारवाही के चलते सीएम केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -