दिल्ली में छापेमारी को लेकर सीबीआई ने दिया बयान
दिल्ली में छापेमारी को लेकर सीबीआई ने दिया बयान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव के ऑफिस में सीबीआई द्वारा छापा मारे जाने के बाद से आरोपों प्रत्यारोपों का दौर शुरु हो गया है। इसी विवाद को बढ़ता देख सीबीआई ने मीडिया में बयान दिया है कि छापेमारी, सभी नियमों को ध्यान में रखकर और नियमों के दायरे में की गई है। प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप है।

सीबीआई का कहना है कि केजरीवाल आधारहीन आरोप लगाकर हमारी जांच को बाधित न करे। सीबीआई की प्रवक्ता देवप्रीत सिंह ने कहा कि दिल्ली के सीएम द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह आधारहीन है। हम दिल्ली सरकार से निवेदन करते है कि वो हमारी जांच को बाधित न करे। सीबीआी ने इस बयान में यह भी साफ किया कि छापेमारी राजेंद्र कुमार के ऑफिस में की गई, अरविंद केजरीवाल के ऑफिस में नही।

बता दें कि सीबीआई की ओर से यह भी कहा गया है कि दिल्ली और उतर प्रदेश के कुल 14 ठिकानों पर छापेमारी की गई है। जिसमें तीन अचल संपति औऱ 2.4 लाख रुपए बरामद हुए है। सीबीआई ने यह भी कहा कि कुमार अपने ई-मेल अकाउंट की जांच में सहयोग नही कर रहे है। दूसरी ओर टीसीआईएल के जीएम जी के नंदा के यहां से 10.5 लाख बरामद हुए है।    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -