लालू के करीबी को सीबीआई कोर्ट का नोटिस
लालू के करीबी को सीबीआई कोर्ट का नोटिस
Share:

चारा घोटाला मामले में जेल में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है, उनकी मुसीबत कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. हाल ही में उनके एक करीबी को सीबीआई कोर्ट द्वारा एक नोटिस भेजा गया है, इसमें उनके करीबी से कोर्ट ने जवाब मांगा है, प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, लालू प्रसाद यादब के करीबी भोला यादव द्वारा कोर्ट के फैसले पर अर्नगल बयान दिये जाने के बाद मीडिया में खबर आने पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए उनसे जवाब की मांग की है. 

सीबीआई कोर्ट ने इस सम्बन्ध में भोला यादव को आगामी 19 अप्रैल तक का समय दिया है. कोर्ट द्वारा भेजे गए नोटिस के मुताबिक़, 19 अप्रैल तक भोला यादव को इस मामले में जवाब पेश करना होगा. आपको बता दे कि चारों ओर चर्चा में रहने वाले चारा घोटाला के दुमका कोषागार से अवैध नकासी के मामले में फैसला सुनाने के बाद कोर्ट के फैसले पर भोला यादव ने अापत्तिजनक बयान दिया था. 

कोर्ट के फैसले पर आपत्ति जताने के बाद अब भोला यादव को सीबीआई कोर्ट के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने संज्ञान लेते हुए उन्हें नोटिस जारी किया है. जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई अब 19 अप्रैल को होगी. आपको बता दे कि लालू यादव को चारा घोटाले के चारों केस में दोषी पाया गया है.

SC/ST एक्ट: 'भारत बंद' के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार- राजद

बिहार के नेताओं के भाषण में इन तकियाकलाम का बड़ा योगदान है

तेजस्वी यादव ने उठाई 70 %आरक्षण की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -