देश के लिए खतरा है CBI और ED: तेजस्वी यादव
देश के लिए खतरा है CBI और ED: तेजस्वी यादव
Share:

पटना: चारा घोटाले के एक और मामले में अपराधी ठहराए जाने के पश्चात् बिहार के पूर्व सीएम एवं आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बीजेपी पर परोक्ष तौर पर हमला करते हुए सोमवार को कहा कि वह 'उनसे लड़ते हैं, जो लोगों को आपस में लड़ाते हैं.' लालू को चारा घोटाला के एक और मामले में बीते सप्ताह अपराधी ठहराया गया है तथा उन्हें 5 वर्ष कैद की सज़ा सुनाई गई है तथा वह रांची में न्यायिक हिरासत में हैं. 

वही लालू के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, 'मैं उनसे लड़ता हूं, जो लोगों को आपस में लड़ाते हैं. वे हरा नहीं सकते, इसलिए षड्यंत्रों से फंसाते हैं.' उनके ट्विटर का प्रबंध उनके नजदीकी लोग करते हैं. ट्विटर पर उनके हवाले से बोला गया है, 'ना डरा, ना झुका, सदा लड़ा हूं, लड़ता ही रहूंगा. लड़ाकों का संघर्ष कायरों को ना समझ आया है, ना आएगा.' लालू के हवाले से उनके ट्विटर अकाउंट पर बताया गया है, 'अन्याय, असमानता से, तानाशाही, ज़ुल्मी सत्ता से लड़ा हूं, लड़ता रहूंगा. डाल कर आंखों में आंखें, सच जिसकी ताक़त है, साथ है जिसके जनता, उसके हौसले क्या तोड़ेंगी सलाख़ें.' 

बता दे कि तकरीबन 3 वर्ष सलाखों के पीछे रहने के पश्चात् लालू को पिछली वर्ष जमानत मिली थी. उन्होंने अपने दोनों ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले राष्ट्रिय जनता दल प्रमुख के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) तथा प्रवर्तन निदेशालय (ED) पर भारतीय जनता पार्टी के प्रकोष्ठ की भांति कार्य करने का इल्जाम लगाते हुए इसे लोकतंत्र के लिये खतरा बताया. 

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -