फैशन के दीवाने फ्रांस के राष्ट्रपति , तीन माह में 19 लाख खर्च  किए
फैशन के दीवाने फ्रांस के राष्ट्रपति , तीन माह में 19 लाख खर्च किए
Share:

फ़्रांस : फैशन और फ्रांस का चोली दामन का साथ है. फ्रांस की राजधानी पेरिस फैशन और स्टाइल के लिए यूरोप ही नहीं पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है. इसी का अनुसरण कर फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों ने राष्ट्रपति बनने के बाद सिर्फ 3 महीने में ही अपने फैशन पर 19 लाख रुपये खर्च कर दिए है. यह मामला सामने आते ही उनकी घटती हुई लोकप्रियता में और गिरावट आ सकती है.

उल्लेखनीय है कि फ्रांस की एक पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार इस मेकअप आर्टिस्ट को सरकार ने तत्काल नियुक्त किया था. इस मेकअप आर्टिस्ट ने पहले 10 हजार यूरो का है, और फिर दूसरा 16 हजार यूरो का बिल पेश किया. बता दें कि इसी मेकअप आर्टिस्ट ने राष्ट्रपति के चुनाव प्रचार के दौरान भी उनका मेकअप किया था. इस खबर के जनता के सामने आने के बाद उनकी घटती हुई लोकप्रियता में और गिरावट आ सकती है. राष्ट्रपति इमानुएल की लोकप्रियता पिछले 100 दिनों में तेजी से गिरी है.

आपको यह जानकर अचरज होगा कि फ्रांस के नेता फैशन और सौंदर्य पर हमेशा से खर्च करते आए हैं. मैक्रों से पहले राष्ट्रपति फ्रैंकोस हॉलांदे ने भी अपने मेकअप आर्टिस को लाखों रुपये भुगतान किया है. हॉलांदे अपने नाई को वर्ष में 99 हजार यूरो यानी की 70 से 75 लाख रुपये वार्षिक वेतन देते थे. जबकि वो अपने मेकअप आर्टिस्ट को हर चार महीने में करीब 20 से 21 लाख रुपये वेतन देते थे.

यह भी देखें

फ़्रांस में गश्त कर रहे सैनिकों को कार ने कुचला, 6 जवान घायल

16.64 अरब रुपए में PSG के हुए नेमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -