गलत राष्ट्रगान गाने को लेकर केरल के कांग्रेस नेता पालोडे रवि के खिलाफ केस दर्ज
गलत राष्ट्रगान गाने को लेकर केरल के कांग्रेस नेता पालोडे रवि के खिलाफ केस दर्ज
Share:

कोच्ची: केरल में भाजपा ने गुरुवार कांग्रेस की 'समराग्नि' रैली के समापन के दौरान कथित तौर पर गलत तरीके से राष्ट्रगान गाने के लिए तिरुवनंतपुरम जिला कांग्रेस अध्यक्ष पालोडे रवि के खिलाफ आज शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष आरएस राजीव द्वारा दायर शिकायत शहर पुलिस आयुक्त को सौंपी गई, जिसमें रवि पर राष्ट्रगान का अपमान करने का आरोप लगाया गया।

राष्ट्रगान गाते हुए रवि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा था, जिसमें कांग्रेस विधायक टी सिद्दीकी तुरंत हस्तक्षेप करते हुए, राष्ट्रगान की सही प्रस्तुति सुनिश्चित करते हुए दिखाई दे रहे थे। बाद में, सिद्दीकी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि गलत गायन एक अनजाने में हुई गलती थी और लोगों से इस मुद्दे को तूल न देने का आग्रह किया। इसके अलावा, एक फेसबुक पोस्ट में, सिद्दीकी ने 2021 में बंगाल में भाजपा सदस्यों से जुड़ी एक ऐसी ही घटना पर प्रकाश डाला। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें कथित तौर पर पश्चिम बंगाल में 2021 में स्मृति ईरानी की उपस्थिति वाले एक कार्यक्रम में भाजपा नेताओं को गलत तरीके से राष्ट्रगान गाते हुए दिखाया गया था।

केरल कांग्रेस अध्यक्ष के सुधाकरन और विपक्ष के नेता वीडी सतीसन के नेतृत्व में 'समराग्नि' रैली ने तिरुवनंतपुरम में समापन समारोह को चिह्नित किया। इस कार्यक्रम में तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी, कांग्रेस नेता सचिन पायलट, शशि थरूर सहित कई प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं।

असमिया लोगों की परिभाषा क्या ? सीएम सरमा बोले- जब जनगणना की रिपोर्ट आएगी तब..

वेटरनरी यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर को गवर्नर ने किया सस्पेंड, कैंपस में स्टूडेंट की मौत का मामला, वामपंथी छात्रों पर आरोप

H1N1 फ्लू को वीज़ा केटेगरी बता बैठे JNU के PhD होल्डर कन्हैया कुमार, हुई किरकिरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -