ICICI बैंक की CEO और 8 बैंक कर्मचारियों पर प्रकरण दर्ज
ICICI बैंक की CEO और 8 बैंक कर्मचारियों पर प्रकरण दर्ज
Share:

लखनऊ : पुलिस ने आईसीआईसीआई के सीईओ चंदा कोचर के साथ ही दस अन्य बैंक अधिकारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। बताया गया है कि पिछले दिनों ही बैंक से करीब नौ लाख रूपये से अधिक निकाल लिये गये थे।

इसी मामले में अब पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुछ दिन पहले श्वेता सिंह नामक बैंक ग्राहक के खाते से 9 लाख से अधिक रूपये निकाले गये थे। आरोप है कि श्वेता सिंह के बैंक खाते से फर्जी तरीके से रूपये निकाले गये थे और इसमें बैंक के ही कुछ अधिकारी भी शामिल है।

बैंक ग्राहक श्वेता ने चेक बुक और एटीएम गुम होने की जानकारी भी बैंक अधिकारियों को दे दी थी, बावजूद इसके बैंक ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की थी। श्वेता को रूपये निकाले जाने की सूचना उस वक्त लगी थी जब वह बैंक में अपने अकाउंट की जानकारी लेने गई थी।

इतनी बड़ी रकम फर्जी तरीके से निकालने की खबर से शहर में तो हड़कंप मच गया था, लेकिन बैंक अधिकारियों ने श्वेता को किसी तरह की मदद ही नहीं की तो उसने पुलिस में शरण ली। पुलिस ने श्वेता की रिपोर्ट पर बैंक की सीईओ चंदा कोचर के अलावा दस अन्य अधिकारियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आईसीआईसीआई और फेरारी का साथ, बनाया नया क्रेडिट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -