AAP विधायक के खिलाफ 420 का मामला दर्ज
AAP विधायक के खिलाफ 420 का मामला दर्ज
Share:

नई दिल्ली : कल तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री पर सवाल खड़े करने वाले आम आदमी पार्टी के नेता आज खुद डिग्रीा को लेकर कटघरे में खड़े हो गए है। आप विधायक कमांडो सुरेंद्र के खिलाफ फर्जीवाड़ा का मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ यह केस 420 के आरोप में हिरयाणा के झज्जर में दर्ज किया गया है।

दिल्ली कैंट से विधायक सुरेंद्र पर आरोप है कि सेना में नौकरी के दौरान फर्जी तरीके से बीए की डिग्री हासिल की और रिटायरमेंट के बाद फर्जी डिग्री के आधार पर झज्जर स्कूल में नौकरी की। यह शिकायत बीजेपी नेता करण सिंह तंवर ने दर्ज कराई है, जिन्होने कमांडो सुरेंद्र के हाथों चुनाव में मात खाई थी। तंवर के शिकायत का आधार आरटीआई से मिली सूचना है।

इससे पहले आप विधायक पर एनडीएमसी के कर्मचारियों से मारपीट करने का आरोप लग चुका है। हाल ही में तंवर ने कमांडो पर लाभ के पद के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया था। हांला कि इन सारे आरोपों को वो पहले दिन से ही खारिज करते आए है। बता दें कि मूल रुप से हरियाणा के रहने वाले कमांडो सुरेंद्र ने सेना में नौकरी के बाद अन्ना आंदोलन का दामन थामा औऱ इसके बाद वो आप विधायक बने। 2008 में हुए मुंबई धमाके के दौरान भी उन्होने अहम भूमिका निभाई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -