आश्रम 3 के सेट पर तोड़फोड़ के मामले में 40 लोगों पर केस दर्ज

भोपाल : भोपाल पुलिस ने बजरंग दल के नेता सुशील सुढेले और 39 अन्य लोगों के खिलाफ रविवार को आश्रम 3 वेब सीरीज के सेट पर तोड़फोड़ करने के इल्जाम में मामला दर्ज किया है. बजरंग दल के कार्यकर्ता कथित तौर पर उस जगह घुस गए थे, जहां फिल्म निर्माता प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 की शूटिंग चल रही थी. प्रकाश झा के चेहर पर स्याही फेंकी गई, किन्तु उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं करने का निर्णय लिया है.

अरेरा हिल्स SHO आरके सिंह ने बताया है कि फिल्म निर्माता ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराइ है, मगर हमने खुद मामले का संज्ञान लिया और IPC की धारा 147,148 और 149 की अलग-अलग धाराओं के तहत 40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. सिंह ने आगे कहा कि बजरंग दल के राज्य समन्यवयक सुशील सुढेले सहित सात लोगों को FIR में नामजद किया गया है और सात में से चार पहले से ही अरेस्ट किए जा चुके हैं. वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुदेले ने कहा कि वो कार्रवाई का सामना करने को तैयार हैं.

सुढेले ने आगे कहा कि हां मैं रविवार शाम को मौके पर मौजूद था और मैंने सुनिश्चित किया कि स्थिति हाथ से बाहर न निकले. वेबसीरीज आश्रम के नाम के पीछे की मंशा को लेकर हमारे कार्यकर्ताओं में गुस्सा था. हमारी मांग अभी बाकी है. हम चाहते हैं कि निर्देशक वेबसीरीज का नाम बदलकर कुछ और रखें. क्योंकि इससे हमारी धार्मिक भावनाएं आहत होती है. यदि वेब सीरीज के निर्माता इसका नाम नहीं बदलेगें तो हम आगे की कार्रवाई करने के लिए विवश होंगे.

अद्वितीय पंजीकृत निवेशकों में एनएसई ने 5 करोड़ का आंकड़ा किया पार

बाजार बंद: सेंसेक्स में आया इतने अंको का उछाल, जानिए क्या है निफ़्टी का हाल

इजराइल ने मोरक्को को दी दस साल की यात्रा रद्द की चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -