मैं कप्तान से पहले एक खिलाडी हू : ब्रैथवेट
मैं कप्तान से पहले एक खिलाडी हू : ब्रैथवेट
Share:

नई दिल्ली : डेरेन सैमी को हटाकर वेस्टइंडीज की टी-20 क्रिकेट टीम का कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट को बनाया गया है। नए कप्तान का मानना है कि उन्हें टीम का नेतृत्व करने में कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि वह खिलाड़ी पहले और कप्तान बाद में हैं। ब्रैथवेट की कप्तानी में कैरेबियाई टीम दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलने जा रही है। पहला मैच 27 और दूसरा 28 अगस्त को अमेरिका में खेला जाना है।

बता दे कि उन्हें डैरेन सैमी की जगह टीम का कप्तान बनाया गया है। सैमी की कप्तानी में वेस्टइंडीज दो बार टी-20 वर्ल्ड चैम्पियन बन चुका है। सैमी को विवादित बयान देने के बाद कप्तानी से हटा दिया गया था। ब्रैथवेट ने कहा, 'मुझे लगता है कि टीम का नेतृत्व करना आसान होगा। सभी खिलाड़ियों का आपसी व्यवहार काफी अच्छा है और ड्र्रेंसग रूम में खिलाड़ी के बीच काफी दोस्ताना संबंध है। मैं अपनी कप्तानी को ज्यादा महत्व नहीं देता क्योंकि मेरा मानना है कि मैं खिलाड़ी पहले और कप्तान बाद में हूं।

रद्द हो सकता है इंग्लैंड का बांग्लादेश दौरा

डैरन ने जहां पर टीम को छोड़ा था मैं वहीं से टीम को आगे बढ़ाना चाहता हूं। मालूम हो कि ब्रैथवेट उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने भारत की मेजबानी में इस साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी के चार गेंदों पर चार छक्के लगाकर अपनी टीम को दूसरी बार टी-20 चैंपियन बनाया था। उसी समय उन्होंने यह साबित कर दिया था कि वह टीम का नेतृत्व कर सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका दौरे पर रवाना इंडिया, खिलाड़ियों ने शेयर की सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -