ड्रेसिंग रूम के उम्दा माहौल से प्रदर्शन निखरा : ब्रेथवेट
ड्रेसिंग रूम के उम्दा माहौल से प्रदर्शन निखरा : ब्रेथवेट
Share:

आईपीएल दिल्ली और कोलकत्ता के मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली डेयरडेविल्स के कार्लोस ब्रेथवेट ने कहा कि इस सत्र में अच्छे प्रदर्शन का श्रेय ड्रेसिंग रूम के माहौल को जाता है। टीम और स्टाफ में काफी बदलाव हुए हैं और खिलाड़ियों का आपसी तालमेल मैदान से बाहर भी शानदार है जिसका प्रदर्शन पर सकारात्मक असर दिख रहा है। हम एक दूसरे के साथ का मजा ले रहे हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हरफनमौला प्रदर्शन करके दिल्ली डेयरडेविल्स की जीत के सूत्रधार रहे कार्लोस ब्रेथवेट ने इस सत्र में टीम के उम्दा प्रदर्शन का श्रेय ड्रेसिंग रूम के खुशनुमा माहौल और खिलाड़ियों के आपसी तालमेल को दिया।

आईपीएल के पिछले कुछ सत्रों में सबसे नीचे की टीमों में रही दिल्ली अब तक छह मैचों में आठ अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। केकेआर पर 27 रन से मिली जीत में ब्रेथवेट ने पहले 11 गेंद में 34 रन बनाए और बाद में तीन विकेट भी लिए।

उन्होंने करूण नायर और सैम बिलिंग्स की शतकीय साझेदारी की तारीफ करते हुए कहा कि करूण और सैम की साझेदारी के बाद मेरे लिए आकर खुलकर खेलना आसान हो गया वहीं केकेआर के सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ने फिरोजशाह कोटला की पिच को भांपने में गलती की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -