चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज का कप्तान बन गया यह खिलाडी !
चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज का कप्तान बन गया यह खिलाडी !
Share:

नई दिल्ली : डैरेन सैमी की कप्तानी छिनने के बाद कार्लोस ब्रैथवेट को वेस्टइंडीज की T20 टीम का नया कप्तान बनाया गया है। वेस्टइंडीज को 27 और 28 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में भारत के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

बता दे की वेस्टइंडीज को दो बार वर्ल्ड टी-20 चैंपियन बनाने वाले डैरेन सैमी को कप्तानी से हटा दिया है और उन्हें टीम में शामिल भी नही किया गया। जिसके बाद इस 28 वर्षीय युवा ऑलराउंडर ब्रैथवेट वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी की कमान सौंपी गई है। इसी प्रकार सुलेमान बेन, एश्ले नर्स, दिनेश रामदीन और जेरोम टेलर की भी छुट्‍टी कर दी गई। दिग्गज ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड और घातक स्पिनर सुनील नरेन की टीम में वापसी हुई है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सैमी की कप्तानी छीनी, टीम से भी हटाया

बता दे कि डैरेन सैमी की जगह कप्तान बनने वाले ब्रेथवेट ने इस साल वर्ल्ड टी-20 टूर्नामेंट के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम ओवर में लगातार 4 छक्के जड़कर वेस्टइंडीज को खिताब दिलाते हुए सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद से ही वह वेस्टइंडीज के हीरो बन गए। टीम : कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), आंद्रे फ्लेचर, आंद्रे रसेल, क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो, एविन लुईस, जेसन होल्डर, जॉनसन चार्ल्स, किरोन पोलार्ड, लेंडल सिमंस, मार्लोन सैमुअल्स, सैमुअल बद्री, सुनील नरेन।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -