तेजप्रताप यादव की शादी का कार्ड, इस दिन होंगे फेरे
तेजप्रताप यादव की शादी का कार्ड, इस दिन होंगे फेरे
Share:


पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी का कार्ड छप चुका है. तेजप्रताप आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को सात फेरे लेंगे. हाल ही में पटना के एक होटल में दोनों की सगाई हुई थी. सगाई कार्यक्रम के मौके पर राबड़ी देवी ने कहा था कि सगाई बेहद निजी कार्यक्रम है इसलिए ज्यादा लोगों को इसमें न्योता नहीं दिया गया था. अब देखना होगा कि लालू के बेटे की शादी में कौन-कौन नेता शामिल होंगे. बता दें लालू यादव फिलहाल चारा घोटाला मामले में जेल में बंद हैं.


शादी को कार्ड पर विवाह समारोह का पूरा ब्यौरा दिया गया है. कार्ड में लिखा है कि 11 मई दिन शुक्रवार को मटकोर और हल्दी कलश का कार्यक्रम होगा और उसके बाद 12 मई को शादी होनी है. राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10,  सर्कुलर रोड से बारात 12 मई को शाम 7:00 बजे प्रस्थान करेगी और शुभ विवाह रात्रि बेला में होगा.

तेजप्रताप और ऐश्वर्या का विवाह दुल्हन के घर यानी उनके पिता चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5, सर्कुलर रोड पर संपन्न होगा लेकिन जयमाला और प्रीतिभोज का कार्यक्रम खेल मैदान, बिहार वेटरनरी कॉलेज कैंपस पटना में रखा गया है. शादी कार्ड के एक कोने पर सबसे नीचे दर्शनाभिलाषी में तेजप्रताप के भाई और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का नाम लिखा गया है. वहीं दूसरी ओर उनकी मां राबड़ी देवी और पिता लालू यादव का नाम लिखा गया है. इन नामों के साथ सभी के राजनीतिक कद के बारे में भी लिखा गया है.

लालू की ज़मानत का फैसला टला

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की लाइफ स्टाइल और इनकम जानिए

लालू की गैर मौजूदगी में किसने निभाई सगाई की रस्में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -