हादसे का शिकार हुई बच्चों को कोटा में एडमिशन दिलाने जा रही फैमिली से भरी कार, 2 की मौत
हादसे का शिकार हुई बच्चों को कोटा में एडमिशन दिलाने जा रही फैमिली से भरी कार, 2 की मौत
Share:

गुना: बच्चों को कोटा की कोचिंग में दाखिला दिलाने जा रहे मध्य प्रदेश निवासी 2 अभिभावकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। कार में एक परिवार के 7 सदस्य सवार थे। सफर के चलते बारां जिले में NG-27 पर डिवाइडर से टकराने के पश्चात् कार पलट गई। इस दुर्घटना में 5 लोग चोटिल भी हो गए।

बारां सदर पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर छुट्टन लाल ने बताया, मध्य प्रदेश के फतेहगढ़ निवासी एक कार सवार परिवार अपने बच्चों का कोटा के कोचिंग संस्थान में एडमिशन कराने के लिए जा रहा था। तभी प्रातः लगभग 11।30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंता शहर के पास यह हादसा हो गया। अंता सर्कल के डीएसपी श्योराम ने कहा कि दुर्घटना में एक शख्स को गंभीर चोटें आई हैं, जिसका बारां जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है, जबकि कार में सवार अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं एवं प्राथमिक चिकित्सा देखभाल के पश्चात् उन्हें छुट्टी दे दी गई।

मृतक लोगों की पहचान केसरीलाल धाकड़ (55) एवं जगदीश धाकड़ (43)। दोनों चचेरे भाई और एमपी के फतेहगढ़ के रहने वाले थे, सीओ ने बताया कि हाईवे पर गलत साइड पर जा रहे एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में कार नियंत्रण से बाहर हो गई तथा डिवाइडर से टकराकर पलट गई। पुलिस ने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के पश्चात् परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है।   

बांग्लादेश को तोड़कर कौन बनाना चाह रहा अलग ईसाई देश ? पीएम शेख हसीना ने जताई चिंता

राजस्थान में भोज का खाना खाते ही बिगड़ी 22 लोगों की तबियत, 3 की मौत

बेटी कविता को ED से बचाना चाहते थे पूर्व सीएम KCR, भाजपा नेता की गिरफ़्तारी का बनाया था प्लान - पूर्व DCP का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -