पहले टोल टैक्स देने से किया इंकार फिर कर दी कर्मचारी की धुनाई..

Apr 14 2019 06:22 PM
पहले टोल टैक्स देने से किया इंकार फिर कर दी कर्मचारी की धुनाई..

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में टोल प्लाजा के एक कर्मचारी के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 पर शनिवार को कथित तौर मारपीट करने का मामला सामने आया है, साथ ही कर्मचारी को करीब आठ किलोमीटर तक कार के बोनट पर बांधकर घसीटा भी गया. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना दोपहर लगभग 12:40 बजे घटित हुई, जब पीड़ित अशोक कुमार ने खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक इनोवा कार को रोकने का प्रयास किया. डीसीपी राजेश सिंह ने कहा है कि, "कार में चार लोग बैठे हुए थे, जिन्होंने टोल टैक्स चुकाए बिना भागने की कोशिश में अवरोधक को टक्कर मार दी."  उन्होंने कहा है कि, 'अशोक बूथ से बाहर आए और आक्रोशित ड्राइवर ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी, जिसके बाद वे बोनट पर गिर पड़े. इसके बाद ड्राइवर ने कार की गति बढ़ा दी.'

पीड़ित ने अपने बयान में बताया है कि उसने कार के वाइपर को पकड़कर खुद की रक्षा की. अधिकारी ने बताया है कि, "आरोपी अशोक को मानेसर में करीब आठ किमी दूर एक अलग जगह पर ले गए. उन्होंने उसके साथ हतःपाई की. उनमें से एक आरोपी सुमित सिंह ने पुलिस से संपर्क करने पर उसे गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी तक दे डाली." उन्होंने कहा है कि, "पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. दोषियों का पता लगाने की कोशिश जारी हैं." 

खबरें और भी:-

विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने सचिव को दिये, जेट एयरवेज से संबंधित मुद्दों की समीक्षा करने के निर्देश

केंद्र में बनने वाली नई सरकार बजट में प्रत्यक्ष कर संग्रह लक्ष्य में कर सकती है कटौती

पाकिस्तान में लगातार बढ़ती जा रही है बदहाली, बाजार की हालत बेहद ख़राब