मथुरा: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, दो युवकों की मौके पर मौत
मथुरा: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, दो युवकों की मौके पर मौत
Share:

मथुरा: यूपी के मथुरा के थाना महावन क्षेत्र में सोमवार रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर भयानक सड़क हादसा हो गया है। एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन-119 के पास खराब खड़े ट्रक में पीछे से कार टकरा गई। इस सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया है।

मरने वालों की शिनाख्त इटावा के रहने वाले 28 साल के संयोग तिवारी पुत्र योगेश तिवारी और 29 वर्षीय मनीष के तौर पर हुई है। सूचना पर पहुंची महावन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतकों के परिवार वालों को पुलिस ने सूचना दे दी है।  प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि कार सवार दोनों युवक नोएडा से इटावा की तरफ जा रहे थे।

भारी निरीक्षक राजीव कुमार ने बताया है कि जिस ट्रक से कार टकराई है, उसमें सामान लदा हुआ था। ट्रक खराब होने की वजह से एक्सप्रेसवे के सड़क किनारे खड़ा हुआ था। इसी बीच तेज रफ़्तार कार ट्रक में जा घुसी, जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई और लोग इकठ्ठा हो गए, इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, जहाँ पुलिस ने पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। 

Karvy Stock Broking का लाइसेंस रद्द, अब नहीं कर पायेगी शेयर बाजार में ट्रेडिंग

खेल विश्वविद्यालय 2019 बिल पास, दिल्ली के युवाओं को मिला प्रतिभा निखारने का मौका

World Disability Day: जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व विकलांगता दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -