केपटाउन वनडे: भारत की ठोस शुरूआत, धवन-कोहली ने जड़े अर्द्धशतक
केपटाउन वनडे: भारत की ठोस शुरूआत, धवन-कोहली ने जड़े अर्द्धशतक
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज केपटाउन में खेला जा रहा हैं, शुरुआती दोनों मैच जीत कर भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं. भारतीय टीम आज के मैच को भी जीत कर सीरीज में 3-0 की बढ़त बनाना चाहेगी. वहीं, मेजबान अफ्रीकी टीम इस मैच से सीरीज में वापसी करना चाहेगी. आज दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता, और भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. सीरीज के शुरुआती दोनों मैच में रोहित शर्म ने जो गलती की, वहीं गलती आज इस मैच में भी देखने को मिली. 

रोहित शर्मा पिछले दोनों मैच की तरह आज भी जल्दी ही आउट हो कर सस्ते में चलते बने. पहले मैच के शतकवीर कप्तान कोहली इस मैच में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. टीम का पहला विकेट गिरने के बाद कोहली और धवन ने शानदार शतकीय साझेदारी की. पहले धवन ने तेज खेलते हुए अपने वनडे करियर का 25वां अर्द्धशतक पूरा किया. उसके बाद कप्तान कोहली ने भी संयमित पारी खेलते हुए अर्द्धशतक ज्यादा. धवन अर्द्धशतक जड़ने के बाद आउट होकर पैवेलियन लौट गए हैं. 

फ़िलहाल भारतीय टीम ने 25 ओवर में 2 विकेट खोकर 151 रन बना लिए हैं, कप्तान कोहली 63 और अजिंक्य रहाणे 7 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. रोहित शर्मा को कागिसो रबाडा और धवन को जेपी डुमिनी ने अपना शिकार बनाया.

IND vs SA: आज फिर चलेगा चहल-कुलदीप की फिरकी का जादू

19 साल पहले कुंबले ने दी थी पकिस्तान को कभी न भूलने वाली यादें

2nd ODI: अफ्रीका के खिलाफ शतक जड़ मंधाना ने रचा 'इतिहास'

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -