Canon ने लॉन्च किया ISO-4000000 के साथ नया Full-Frame कैमरा
Canon ने लॉन्च किया ISO-4000000 के साथ नया Full-Frame कैमरा
Share:

Canon का यह नया कैमरा ME20F-SH, एक multi-utility कैमरा है, जिसमे ISO-4000000 के साथ exceptional sensitivity और low-light capturing क्वालिटी मिल सकेगी। कैमरा दिग्गज कंपनी Canon ने हाल ही मे एक multi-purpose कैमरा लॉन्च किया है, Canon ने United States की Press Release में कहा की यह कैमरा 1080p Full HD वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। और यह illuminance level 0.0005 lux के maximum gain के साथ किसी भी सब्जेक्ट को ISO 4000000 के साथ शूट कर सकता है। इसमे 35mm full-frame CMOS sensor उपयोग किया गया है, जो की कलरफुल हाई-डेफ़िनिशन वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है और ऐसे ऑब्जेक्ट को भी शूट कर सकता है जो की साधारण आँखों से नहीं देखे जा सकते।

फीचर के तौर पर इस कैमरे में 3G/HD-SDI और HDMI टर्मिनल आउटपुट, 2.5mm स्टीरियो मिनी-जैक, round 8-pin RS-422 डिजिटल सिग्नल एनालाइज़र जैक दिया गया है, साथ ही 3.5mm स्टीरियो जैक की सुविधा दी गयी है जिसमे अडाप्टर की सहाता से external माइक्रोफोन जोड़ा जा सकता है।

इसकी extreme low-light capability के साथ-साथ और भी कई पोर्ट्स दिये गए हैं, Canon का मानना है की ME20F-SH को प्रोफेशनल डिजिटल सिनेमाटोग्राफी, नाइट-टाइम सर्विलिएन्स, सिक्यूरिटी, टेलिविजन और वाइल्ड-लाइफ डोक्यूमेंट्री के लिए उपयोग किया जा सकता है, इसका वजन 1.1kg बताया जा रहा है, और कीमत करीबन 2,000,000 रुपये आँकी जा रही, अगर आप इस कैमरे को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको Decemeber 2015 तक इंतज़ार करना होगा। Canon को अपने इस ME20F-SH कैमरे से काफी उम्मीदें हैं और उनका मानना है के यह यूज़र के हर मानक पैमाने पर खरा उतरेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -