कैबिनेट फेरबदल पर सार्वजनिक चर्चा नहीं होगी : बोम्मई
कैबिनेट फेरबदल पर सार्वजनिक चर्चा नहीं होगी : बोम्मई
Share:

 

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को संकेत दिया कि वह कैबिनेट फेरबदल के मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं करेंगे, यह दिखाते हुए कि वह किस तनाव में हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या संघीय बजट के बाद अपनी नई दिल्ली यात्रा के दौरान कैबिनेट फेरबदल के मामले पर सार्वजनिक रूप से चर्चा की जाएगी, बोम्मई ने कटाक्ष किया कि इस मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा, "मैं इस विषय पर कोई खुली चर्चा नहीं करना चाहता।"

कर्नाटक में, सत्तारूढ़ भाजपा के सदस्यों ने 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले अप्रभावी मंत्रियों को बर्खास्त करने और उन्हें पार्टी के हित में मंत्री के रूप में सेवा करने का मौका देने के समर्थन में आवाज उठाई है।

इस तथ्य के बावजूद कि भाजपा का आलाकमान पांच राज्यों में चुनावों में व्यस्त है, वरिष्ठ विधायक जैसे टीप्पा रेड्डी, अभय पाटिल, बसवनगौड़ा पाटिल यतनाल और एम.पी. रेणुकाचार्य ने तत्काल मंत्रिमंडल विस्तार की मांग करते हुए कहा है कि अगर दो महीने के भीतर ऐसा नहीं किया जाता है तो इसकी आवश्यकता नहीं है।

बोम्मई इस मामले को लेकर असमंजस में हैं क्योंकि कैबिनेट में फेरबदल का सीधा असर चुनाव पर पड़ेगा। वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा और भैरथी बसवराज ने कहा है कि पार्टी के कहने पर वे इस्तीफा देने को तैयार हैं। हालांकि, पार्टी सूत्रों का दावा है कि यह सीएम बोम्मई और पार्टी दोनों के लिए एक रोलर कोस्टर राइड होगी।

जानिए क्या है इनकम टैक्स, सरकार नागरिकों से टैक्स क्यों वसूलती है?

'दिल्ली की टीम में मुझे नहीं लिया गया था..', जब काफी देर तक रोते रहे थे कोहली

भारत इस साल के अंत में एक डिजिटल करेंसी लांच करेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -