नाव पलटने से 4 लोगों की गयी जान, 11 लापता
नाव पलटने से 4 लोगों की गयी जान, 11 लापता
Share:

मनीला : गुरुवार के दिन फिलीपीन तट के पास अशांत समुद्र में एक नाव पलट गयी जिसमे 4 लोग मारे गए, जबकि 11 अन्य लोग लापता हैं. इस नाव में सैकड़ों लोग सवार थे. एक छात्र ने डीजेडएमएम रेडियो से जानकारी देते हुए कहा कि - "अचानक से तेज हवा चलने लगी और जब नौका में पानी भरना शुरू हो गया तो उसे रुकना पड़ा. यात्री नौका के दूसरे छोर की ओर भागने लगे. हमारे में से कुछ तैरने लगे लेकिन मैंने कुछ बुजुर्ग लोगों को देखा जो मारे गए थे।'' 

वहीं रियाल के पास इनफैंटा शहर के रक्षा अधिकारी रॉन क्रिसोस्टोमो ने जानकारी दी और कहा कि, "दो पुरुष और दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि रात होने के कारण लापता लोगों की तलाश रोक दी गई है. बारिश हो रही और हवा चल रही है. बचावर्किमयों के लिए यह सुरक्षित नहीं है लेकिन वे कल तलाश जारी रखेंगे."

वहीं एक स्थानीय काउंसिल सदस्य जेनेट बालिली ने कहा कि 11 लोग अभी भी लापता हैं जिनकी कल तलाश की जाएगी. वहीं तट रक्षक बलों ने बताया कि यह हादसा मनीला से लगभग 70 किमी पूर्व दिशा में स्थित रियाल नगर के पास हुआ. खराब मौसम में यह नाव बंदरगाह से पोलिलो द्वीप की तरफ जा रही थी. वहीं तट रक्षक प्रवक्ता अर्मान्ड बालिलो ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि - "हमारा मानना है कि इसमें मौसम एक बड़ा कारक है. नौका को इसलिए रवाना होने की अनुमति दी गई क्योंकि रियल या पालिलो में तूफान की कोई चेतावनी नहीं थी. नौका 286 लोगों को ले जाने के लिए अधिकृत थी."

पाक में हिंदू लड़की अगवा, धर्म परिवर्तन करा किया निकाह

अमेरिका ने पाक को फिर चेताया

साउथ कोरिया में लगी इमारत में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -