मुझे गिरफ्तार करने से बैंको को पैसा नहीं मिलेगाः माल्या
मुझे गिरफ्तार करने से बैंको को पैसा नहीं मिलेगाः माल्या
Share:

नई दिल्ली : हमेशा पार्टी औऱ ग्लैमर से भरी जिंदगी जीने वाले विजय माल्या की हालत अब इतनी खस्ती हो गई है कि भारत ने उसे भगोड़ा घोषित करते हुए ब्रिटिश सरकार को माल्या के डिपोर्टिंग के लिए पत्र लिखा है। इस पर माल्या ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि मेरी गिरफ्तारी से बैंको को उनका पैसा नहीं मिलेगा।

माल्या ने लंदन के एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वो बैंको का कर्ज चुकाने के लिए तैयार है। वो स्वंय इस तकलीफ भरे अध्याय से मुक्ति पाना चाहते है। माल्या ने कहा कि बैंको के साथ मेरी बातचीत हमेशी होती रही है। इसका मतलब यही है कि हम मामला सेटल करना चाहते है, लेकिन हम इसे वाजिब कीमतों पर चाहते है, जो कि हम अफोर्ड कर सके।

माल्या ने आगे कहा कि मेरा पासपोर्ट जब्त करने से या फिर मुझे गिरफ्तार करने से उन्हें पैसा हासिल नहीं होगा। भारत सरकार द्वारा प्रत्यर्पण की प्रक्रिया शुरु करने के बारे में माल्या ने कहा कि वो लंदन नहीं छोड़ेंगे और देश छोड़ने के लिए उन्हें मजबूर किया गया है।

माल्या ने यह भी बताया कि उन्होने सुप्रीम कोर्ट में बैकों के कर्ज का मूलधन चुकाने की बात कही थी, लेकिन बैंको ने खुद ही इससे इंकार कर दिया। बताते हुए माल्या ने कहा कि भारत में लोग मेरे बारे में क्या सोचते है, इसी कारण बैंक कर्ज में कटौती को लेकर डरे हुए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -