जाम में फंसे लोगो को खरीदना पड़ी 50 रुपए में रोटी और 200 रुपए में पानी की बोतल : गुड़गांव
जाम में फंसे लोगो को खरीदना पड़ी 50 रुपए में रोटी और 200 रुपए में पानी की बोतल : गुड़गांव
Share:

गुड़गांव: गुरुवार शाम गुड़गांव में भरी बारिश के बाद 23 घंटे तक 20 किमी लंबा जाम लगा. इस दौरान जाम में फंसे लोगों का भूख से बुरा हाल था. लोगों को 50 रुपए में रोटी और 200 रुपए में पानी की बोतल खरीदनी पड़ी. 

जानकारी के अनुसार, तेज बारिश से बादशाहपुर नाला टूट गया. इसका पानी एक्सप्रेस वे तक आ गया। इस वजह से सोहना रोड और शहर के अन्य इलाकों में जल भराव शुरू हो गया. बारिश के बाद लगे जाम में कई घंटे फंसे रहने से महिलाओं और बच्चों को काफी तकलीफ उठानी पड़ी. दिल्ली-गुड़गांव हाईवे (NH-8) और सोहना रोड का हाल सबसे बुरा रहा.

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के नेशनल प्रेसिडेंट कुलदीप भारद्वाज का परिवार भी पूरी रात जाम में फंसा रहा. उन्होंने बताया, भूख और प्यास से बच्चों का बुरा हाल था. अपनी गाड़ी छोड़कर जब हम एनएच-8 के पास बने रेस्टॉरेंट्स में पहुंचे तो वहां एक रोटी 50 रुपए में मिली.

वही  पवन जाखड़ नमक एक व्यक्ति ने बताया की, वे भी पूरी रात जाम में फंसे रहे। बीच रास्ते में कुछ लोग 200 रुपए में पानी की बोतल बेच रहे थे. जाम से निजात दिलाने और गुड़गांव के हालात सुधारने के लिए हरियाणा सरकार ने एक्स्ट्रा पुलिस फोर्स भेजी है. साथ ही SDRF और IRB के साथ-साथ 250 होमगार्ड भी तैनात किए गए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -