नए कलर वेरिएंट वाले Oneplus 5 के 8जीबी फ़ोन को यहाँ से ख़रीदे
नए कलर वेरिएंट वाले Oneplus 5 के 8जीबी फ़ोन को यहाँ से ख़रीदे
Share:

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने पिछले महीन अपने फ्लैगशिप फ़ोन वनप्लस 5 को लांच किया था. ताजा जानकारी के चलते कंपनी ने 6 जीबी और 64 जीबी वाले वेरिएंट को उपलब्ध करवाया. इसी के चलते नए कलर वेरिएंट सॉफ्ट गोल्ड में 6 जीबी वाले वेरिएंट को आज रात 12 बजे से ले पाएंगे. लेकिन 8 जीबी वेरिएंट को ऑनलाइन नहीं देखा गया. बताया जा रहा कि भारत में यह केवल दो शहरों में ही उपलब्ध होगा. 8 जीबी वाले नये कलर वेरिएंट को यूजर को कंपनी के बेंगलूरु, मॉल ऑफ इंडिया नोएडा और सेलेक्ट सिटीवॉक नई दिल्ली वनप्लस के एक्सपीरियंस स्टोर पर देख सकते है. इसके अलावा कंपनी के बेहतरीन स्मार्टफोन मे से एक स्मार्टफोन के रूप में यह गिना जाता है. 

एंड्राइड पुलिस की माने तो एक रिपोर्ट की माने तो कंपनी ने वनप्लस 5 स्मार्टफोन के लिए तीन एक को पेश किया है. जिसमे शामिल है स्टैंडर्ड वनप्लस एक पैक, वनप्लस राउंड आइकन्स और वनप्लस स्क्वायर आइकन्स को गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध करवाया है. संकेत यह मिल रहे है कि कंपनी नये अपडेट की योजना बना रही है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

साउथ कोरियन कंपनी ने लांच किया Galaxy S8 Active स्मार्टफोन, कीमत जानिए

Oneplus 5 स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट भारत में लांच हुआ रात 12 बजे से बिक्री शुरू होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -