मात्र 1 रुपये में खरीदिये वनप्लस 3T
मात्र 1 रुपये में खरीदिये वनप्लस 3T
Share:

नई दिल्ली : चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस के स्मार्टफोन को चाहने वाले बहुत ज्यादा है इसीलिए कंपनी ने दिसंबर में डैश सेल का आयोजन किया है. आपको बता दे कि इससे पहले दिवाली में कंपनी ने डैश सेल का आयोजन किया था जिसमे वनप्लस 3 को 1 रुपये में बेचा गया था. अब जब कंपनी ने वनप्लस 3 का अपग्रेड वर्जन भारत में पेश कर दिया है तब कंपनी ने इसे भी 1 रुपये में बेचने का फैसला किया है. लेकिन इसके लिए आपको वनप्लस की डैश सेल में भाग लेना होगा.

इस सेल का आयोजन 9, 16, 23 और 30 दिसंबर को वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर पर शाम 6 बजे किया जाएगा. रजिस्टर यूज़र ही इस सेल में भाग ले पाएंगे. रजिस्टर्ड यूज़र द्वारा साझा किए गए लिंक के जरिए किसी यूज़र के साइन अप करने पर पॉइंट मिलेंगे. एक वनप्लस 3टी 128जीबी वेरिएंट के लिए यूज़र को 300 पॉइंट चाहिए होंगे. एक बार इतने पॉइंट और स्मार्टफोन मिलने के बाद यूज़र को एक रुपये चुकाकर तीन घंटे के अंदर चेकआउट करना होगा.

वनप्लस एक वीकली प्राइज़ ड्रॉ भी निकालेगी जिसके तहत रजिस्टर्ड यूज़र को एक वनप्लस 3टी 64 जीबी वेरिएंट जीतने का मौका मिलेगा. इस लकी ड्रा के बारे में दिसंबर महीने के हर शनिवार को ईमेल के जरिये बताया जायेगा. इन सब इस डैश सेल के दौरान यूज़र सिर्फ एक रुपये में वनप्लस 3टी, वनप्लस एक्सेसरी, केस, कवर और दूसरे प्रोडक्ट को एक रुपये में खरीद सकेंगे. वनप्लस 3टी के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है.

एयरसेल ने लांच किया अनलिमिटेड कॉल ऑफर और डाटा भी

शानदार और DSLR कैमरा फीचर्स के साथ आएगा कोडक का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -