बस का हुआ एक्सीडेंट, पहले और बाद में ली सेल्फी हुई वायरल
बस का हुआ एक्सीडेंट, पहले और बाद में ली सेल्फी हुई वायरल
Share:

मापूटो: देश के साथ ही विदेशों में भी सेल्फी का क्रेज कई लोगों पर कुछ इस तरह छाया है कि वह यह भी नहीं देखते कि वह कहां इसे क्लिक कर रहे हैं। यह मौका वाकई सेल्फी लेने का है भी या नहीं। जानकारी के अनुसार बता दें कि सोशल मीडिया पर एक बस यात्री की सेल्फीज वायरल हो रही है जिसे देखकर लोगों की हंसी भी छूट रही है। बता दें कि मोजाम्बिक में एक बस यात्री की बास दुर्घटना के पहले और बाद की सेल्फीज वायरल हो रही है।

अफगानिस्तान का दौरा करेंगे डोनाल्ड ट्रंप, खास मकसद को करेंगे पूरा


 

वहीं माना जा रहा है कि दुर्घटना के समय 65-सीटर बस क्विलीमेन से मोजाम्बिक जा रही थी। इसके अलावा स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई है जिसमें एक मां और दो साल का बेटा भी शामिल है। वहीं इस हादसे के बाद एक बस यात्री की दो पहले और बाद की सेल्फीज वायरल हो रही है। पहली सेल्फी में एक शख्स मुस्कुराता हुआ बस के सामने से सेल्फी ले रहा है जहां उसके पीछे परिवार बस में चढ़ रहे हैं। तो वहीं दूसरी सेल्फी में वह वैसे ही पोज में दिख रहा है लेकिन इस बार उसकी मुस्कुराहट गायब और पूरा चेहरा धूल-मिट्टी से भरा है। उसके पीछे बस पलटी हुई है और पैसेंजर्स नजर आ रही हैं। 

एलन चाउ भारतीय कानूनों को ताक पर रखकर पहुंचा था सेंटिनेल द्वीप

गौरतलब है कि इस हादसे के बाद इस तरह से ली गई सेल्फी जमकर वायरल हो रही है। वहीं इस सेल्फी के वायरल होने पर लोगों को इस शख्स की हरकत पर हंसी भी आ रही है कि इस स्थिति में भी वह सेल्फी लेना नहीं भूला। बता दें कि यह दुर्घटना मोजाम्बिक में गोरोंगोसा गांव के पास मुकोसा नदी पर हुई थी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक इस दुर्घटना में 37 लोग घायल हो गए थे और यह हादसा स्पीड के कारण हुआ। 

खबरें और भी 

जमाल खशोगी हत्या मामला: फ्रांस ने लगाया सऊदी नागरिकों पर बैन,नहीं कर पाएंगे देश में प्रवेश

हॉकी विश्व कप 2018: रंगारंग उद्घाटन समारोह में स्टार सेलिब्रिटी देंगे प्रस्तुतियां

महिला टी20 विश्वकप: भारतीय टीम ने हारा अपना सेमीफाइनल मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -