बर्मामाइंस के सर्विस सेंटर में आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान
बर्मामाइंस के सर्विस सेंटर में आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान
Share:

आपदा, घटना, जुर्म और साजिश जैसे शब्द जब भी सुनने के लिए मिलते है, तो हर किसी के दिल और दिमाग में दहशत का स्तर और भी तेजी से बढ़ने लगता है. क्यूंकि हर दिन कुछ न कुछ ऐसा सुनने के लिए मिल ही जाता है, जिस पर यकीन करना बहुत ही मुश्किल होता है. इतना ही इन घटनाओं के चलते हर दिन कोई न कोई अपनी जान से हाथ धो रहा है. 

वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. जी हां ये केस कही और का नहीं बल्कि झारखंड में स्थित जमशेदपुर का है जंहा पर बर्मा माइंस का एक बहुत ही बड़ा गोदाम है. पहले तो हम बता दें कि बर्मा माइंस एक बहुत ही पॉपुलर कंपनी भी है. और इस कंपनी के कई शहरों से साथ कॉन्ट्रैक्ट भी है. लेकिन बीते दिनों यहां आग लगने से हाहाकार मच गया, तो चलिए विस्तार से जानते है पूरा मामला... 

बर्मामाइंस के गोदाम एरिया स्थित बॉस सर्विस सेंटर में सोमवार शाम साढ़े सात बजे अचानक आग लग गई। घटना के दौरान सर्विस सेंटर बंद था। अंदर से आग निकलता देख मौके पर मौजूद गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। रात लगभग 10 बजे आग नियंत्रण में आ गया। आग से 15 वाहन जलकर खाक हो गये। कुछ कारें कोलकाता से मरम्मत के लिए आई हुई थीं। दमकल की आठ गाड़ी मौके पर पहुंची, इनमें टाटा मोटर्स की भी एक दमकल गाड़ी शामिल थी। आग की लपट देखते ही देखते छह से अधिक कार, जीप व अन्य वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। पास में प्लाइवुड की दुकान और गोदाम भी जलकर खाक हो गया।

दिल्ली में नए खतरे की आहट, दक्षिण अफ्रीकी कोरोना वैरिएंट का पहला मरीज मिला

बिहार राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड ने असिस्टेंट के पदों पर निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

बाटला हाउस एनकाउंटर: आतंकी आरिज खान को सजा-ए-मौत, जावड़ेकर बोले- सोनिया गाँधी माफ़ी मांगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -