बुमराह-भुवनेश्वर ने खोला वापसी का दरवाज़ा
बुमराह-भुवनेश्वर ने खोला वापसी का दरवाज़ा
Share:

जोहान्सबर्ग : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला जोहान्सबर्ग वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय गेंदबाजों ने मैच में वापसी करते हुए साउथ अफ्रीका की पूरी टीम को 194 रनों पर पवेलियन की रह दिखाई. इससे पहले टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया की पहली पारी में 187 रनों पर सिमट गई थी. पहली पारी के आधार पर अफ्रीका को 7 रन की बढ़त हासिल हुई.

दूसरी पारी में टीम इंडिया ने दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट गंवा कर 49 रन बना लिए हैं और अफ्रीका पर कुल 42 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. मुरली विजय (13) और लोकेश राहुल (16) क्रीज पर हैं. भारत ने इस बीच पार्थिव पटेल का विकेट गवाया. उन्होंने 15 गेंदों में 16 रन बनाए. अफ्रीका की पारी को समेटने का जिम्मा भुवी की अगुवाई में बुमराह ने उठाया और दोनों ने घातक बॉलिंग करते हुए अफ्रीका को 194 पर समेट दिया.

जसप्रीत बुमराह ने 5 और भुवनेश्वर ने तीन विकेट लिए. ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी को एक-एक सफलता हाथ लगी. दक्षिण अफ्रीका के लिए 61 रन बनाने वाले हाशिम अमला टॉप स्कोरर रहे. अपनी पारी आमला ने 121 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके लगाए. पुछल्ले बल्लेबाजों वर्नोन फिलेंडर ने 35 और कैगिसो रबाडा ने 30 रन की अहम पारी खेली.

भारत के 187 रन 300 के बराबर: पुजारा

U-19 वर्ल्ड कप: अफगानिस्तान टीम ने किया बड़ा उलटफेर

क्रिकेट अपडेट : भुवी का शानदार स्पेल सा.अफ्रीका 129/6

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -