बुलंदशहर हिंसा: एसएसपी कृष्‍ण बहादुर सिंह को लखनऊ स्थित डीजीपी मुख्‍यालय में दी गई तैनाती

Dec 07 2018 07:30 PM
बुलंदशहर हिंसा: एसएसपी कृष्‍ण बहादुर सिंह को लखनऊ स्थित डीजीपी मुख्‍यालय में दी गई तैनाती

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीड़ के हमले मामले में एसएसपी कृष्‍ण बहादुर सिंह समेत तीन पुलिस अधिकारियों पर गाज गिरी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इन अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। वहीं बता दें कि इस हिंसा में एक पुलिस अधिकारी सहित एक शख्स की मौत हो गई थी। जिसके बाद बुलंदशहर के एसएसपी कृष्‍ण बहादुर सिंह को लखनऊ स्थित डीजीपी मुख्‍यालय में तैनाती दी गई है।

जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 11 यात्रियों की मौत

वहीं बता दें कि अब सीतापुर के एसपी प्रभाकर चौधरी को बुलंदशहर का कप्‍तान बनाया गया है। इसके साथ प्रभाकर चौधरी को काफी तेजतर्रार पुलिस अफसर माना जाता है। साथ ही स्‍याना के सीओ सत्‍य प्रकाश शर्मा को मुरादाबाद पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में भेजा गया है। बता दें कि चिंगरावठी पुलिस चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार का तबादला ललितपुर किया गया है।

दिल्ली की कोर्ट में दो गवाहों के दर्ज हुए बयान, एम जे अकबर ने की थी मानहानि की शिकायत

गौरतलब है कि गृह विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि खेत में कुछ हिंदूवादी संगठनों के कायकर्ताओं द्वारा गोवंश के अवशेष मिलने के बाद बिगड़ी स्थिति को संभालने में नाकाम रहने की वजह से दोनों अधिकारियों पर कार्रवाई की गई है। वहीं इस भीड़ हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और चिंगरावठी गांव के रहने वाले सुमित सिंह की मौत हो गई थी।


खबरें और भी

मध्यप्रदेश: अजय रोहरा ने मजूमदार का रिकॉर्ड तोड़ते हुए रचा इतिहास

वृंदा करात ने कहा शरद यादव को वसुंधरा राजे से माफी मांगनी चाहिए

दिल्ली: ईडी ने कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा के घर मारा छापा