UP पुलिस ने भैंस को गिरफ्तार कर थाने में बंद किया

उत्तरप्रदेश : भैंसो को लेकर यूपी पुलिस एकबार फिर सुर्खियों में आ गई है. इस बार मामला भैंसो के लापता होने का नहीं है बल्कि भैंस की गिरफ़्तारी का है. जी हां, उत्तरप्रदेश पुलिस ने कॉलेज के पेड़ पौधे खाने के केस में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी है की भैंस ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस का ये अजीबो-गरीब कारनामा लखीमपुर खीरी जिले के पलिया में सामने आया है. बताया जा रहा है कि पलिया के बलदेव वैदिक इंटर कॉलेज में एक भैंस दीवार फांदकर घुस गई थी. कॉलेज में वन विभाग द्वारा लगाए गए पेड़-पौधो के फूल पत्तिया चबा गई. इसपर कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को फोन लगा दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद भैंस को गिरफ्तार कर थाने में बांध दिया.

पुलिस का कहना है कि भैंस के मालिक को उसकी जमानत के लिए मुचलका भरना पड़ेगा. भैंस पर आरोप है कि उसने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है. मालूम हो कि पिछले वर्ष यूपी सरकार में भी भैंसें सुर्खियों में बनी हुई थी. पिछली सपा सरकार में मंत्री आजम खान की भैंसें चोरी हो गई थीं, जिन्हें ढूंढने के लिए पुलिस को लगाया गया था. कई दिनों की पड़ताल के बाद भैंसें तो मिल गई थीं लेकिन उन्हें ढूंढने में यूपी पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

दो नाबालिगों ने कुख्यात बदमाश को कोर्ट परिसर में गोलियों से उड़ाया

पाकिस्तानी पति ने भारतीय पत्नी से मिलने के लिए कोर्ट से मांगी अनुमति

ब्लैकमेल होकर लड़की करती थी घर में चोरी, पकड़ाने पर सच आया सामने

प्रेम प्रसंग में छात्र का अपहरण कर तस्वीर फेसबुक पर डाली

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -