BTS मेंबर्स ने साझा किया रीयूनियन का वीडियो, लेकिन ये सदस्य नहीं हो पाया शामिल

विश्वभर में BTS बैंडकी फैन फॉलोइंग है. ग्रुप के सदस्य हर बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. हाल ही में BTS के सदस्य RM, जिन, जे हॉप और जंगकुक कई सप्ताह के उपरांत मिलीं.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बैंड के सदस्यों ने रियूनियन सेलिब्रेशन (Bts Reunion) की क्लिप अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर दिया है. पार्टी में सदस्यों ने जिन का सुपर हिट गाना ‘सुपर टूना’ (Super Tuna) और ‘Baby Shark’ गाया. इस रियूनियन में वी, सुगा और जिमिन शामिल नहीं हुए थे. BTS गायक RM  ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो ‘फायर’ गाने को ट्विस्ट देते हुए नज़र आ रहे है. उन्होंने स्नैक्स में फायर फिल्टर लगाया है और गाने के बोल पूरी तरह से परिवर्तित हो चुकी है. गायक ने अपनी अगली क्लिप में एक और फिल्टर जोड़ते हुए स्नैक्स की फोटो भी साझा कर दी है. इसमें भी आरएम ने ‘बेबी शार्क’ (Baby Shark) गाने को ट्विस्ट दिया है.

वीडियो में BTS के अन्य सदस्य भी मौज मस्ती करते दिखाई दे रहे है.  इसमें Bungeo- ppang स्नैक्स में दिखाई देने वाले है, जो मछली की तरह दिखने वाली पेस्ट्री होती है जिसमें मिठाई की फिलिंग से भरी हुई है. ये सर्दियों में खाए जाना वाला साउथ कोरिया का फेमस स्ट्रीट फूड है.

जिन ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्नैक्स के साथ छोटी सी किल्प भी साझा की है. इस वीडियो में जंगकुक और जिन मिलकर सुपर टूना गाना गाते दिखाई देते है. जंगकुक ने भी स्नैक्स और कॉफी का वीडियो साझा कर दिया है जिसमें सभी सदस्य मस्ती करते दिखाई दे रहे है. बैंड के सदस्यों का वीडियो देखकर फैंस बहुत खुश है. BTS सदस्यों ने बीते माह अमेरिका के लॉस एंजिल्स में  फॉर उन वन पर्सन कॉन्सर्ट के उपरांत इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था. बीटीएस की एजेंसी बिग हिट म्यूजिक ने अनाउंस किया था कि सदस्य कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं. 2019 के बाद उनका ये पहला ब्रेक था.

 

एक माह बाद कम हुआ स्पाइडर मैन का क्रेज़, इस फिल्म ने बनाया अपना पहला स्थान

ब्रिटनी स्पीयर्स की बहन ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "चाकू की नोंक पर बहन..."

अपनी एक्स-वाइफ के घर के पास कान्ये ने लिया घर, कहा- "मैं अपने बच्चों से दूर..."

Most Popular

- Sponsored Advert -