अपनी एक्स-वाइफ के घर के पास कान्ये ने लिया घर, कहा-
अपनी एक्स-वाइफ के घर के पास कान्ये ने लिया घर, कहा- "मैं अपने बच्चों से दूर..."
Share:

हॉलीवुड के जाने माने माने रैपर कान्ये वेस्ट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं बने रहते है. वहीँ वह हमेशा ही अपने रैप से अपने फैंस का दिल जीत लेते है. हम बता दें कि बीते कुछ समय से  कान्ये अपनी पत्नी किम और गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. 

बच्चों को देखने के लिए कान्ये ने लिए किम के पड़ोस में घर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ”मशहूर रैपर ने बोला है कि शिकागो में उन्होंने अपने बचपन में कदम रखा था. मैं जितना हो सके अपने बच्चों के साथ ही रहना चाहता हूँ. आप जानते हैं जब मेरी मां अटलांटा से शिकागो आ गई थी, मेरे पिता सबसे ठंडे और सबसे खतरनाक शहर में मेरे बगल में नहीं आए थे. मैं अटलांटा में रहा करा करता था. मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चें इससे प्रभावित हो. मेरा करियर, मेरा रैप, मीडिया कोई भी चीज मुझे मेरे बच्चों से दूर नहीं करने वाली हैं. मैं चाहता हूं सभी लोग इसके बारे में जान लें. उन्होंने आगे बोला है कि मेरे साथ मत खेलो, मेरे बच्चों के साथ मत खेलो, मेरे बच्चों के मध्य आपको सुरक्षा नहीं मिलने वाली है. मुझे भड़काने का प्रयास न करें. किम और कान्ये के चार बच्चे हैं. कान्ये ने कथित तौर पर 4.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर का घर खरीदा है.”

किम और कान्ये ने 2012 में एक – दूसरे को डेट करना शुरू भी कर चुके है. बाद में दोनों ने इटली में विवाह कर लिया था. 7 वर्ष  के उपरांत दोनों ने अलग होने का निर्णय कर लिया था. अक्टूबर में हैलोविन वीकेंड में कार्दशियन और पीट डेविडसन के बीच अफेयर की खबरें शुरू हो गई थी. बाद में किम और पीट तो न्यूयॉर्क और एलए में कई बार आउटिंग करते हुए नज़र आए.

एक बार फिर से ईशा गुप्ता ने पार की हॉटनेस की हदें, फोटोज हुई वायरल

अभी ठीक नहीं है लता मंगेशकर की तबीयत, रहेंगी ICU में

सुनील शेट्टी से लेकर अर्जुन रामपाल तक ने दी विराट के कप्तानी छोड़ने पर प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -