रहस्यमयी स्थिति में मृत पाए गए मशहूर गायक येसुदास के भाई, जांच में जुटी पुलिस
रहस्यमयी स्थिति में मृत पाए गए मशहूर गायक येसुदास के भाई, जांच में जुटी पुलिस
Share:

कोच्ची: मशहूर गायक और संगीतकार केजे येसुदास के छोटे भाई 62 वर्षीय केजे जस्टिन केरल के कोच्चि में मृत पाए गए। बताया जा रहा है कि यह ख़ुदकुशी का मामला है। जस्टिन की मृत देह कोच्चि के वल्लारपदम में स्थित डीपी वर्ल्ड्स इंटरनेशनल कंटेनर टर्मिनल में पाया गया। जस्टिन मंगलवार रात से गुमशुदा बताए जा रहे थे। जस्टिन अपने परिवार के साथ कक्कानाड में किराए के घर में रह रहे थे। जब जस्टिन मंगलवार रात घर वापस नहीं लौटे तो एक रिश्तेदार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

मुलवुकद पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया है कि बुधवार शाम को वल्लारपदम से एक लाश बरामद की गई थी। मुलवुकद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि जब हमें शक हुआ तो लापता लोगों की सूची देखी गई और मामले की जांच की गई। जिसके बाद जस्टिन के रिश्तेदारों ने इस शरीर की शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच से ऐसा लगा रहा है कि यह एक ख़ुदकुशी  का मामला है।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि तीन वर्ष पूर्व अपने बड़े बेटे की मौत के बाद से जस्टिन अवसाद और मानसिक समस्याओं से जूझ रहे थे। इस तरह ऐसा संदेह है कि उन्होंने मानसिक तनाव के चलते ऐसा कदम उठाया गया हो। हालांकि, मौत के कारणों की तफ्तीश की जा रही है।

सरकारी बैंकों के समय में हुआ परिवर्तन, जानिए कब तक जमा कर सकेंगे नकदी

अब अपने 'पुराने मित्र' से क्रूड आयल खरीदेगा भारत, ख़त्म होगी खाड़ी देशों पर निर्भरता

राष्ट्रीय निशानेबाजी ट्रायल्स 2020 में दिखा अभिषेक का जज्बा, एयर पिस्टल टी-2 स्पर्धा में रहे शीर्ष पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -