Funny Video : असल में भाई चारा ऐसा ही होता है
Share:

भाई चारा, जिससे हम ये समझते हैं कि दोस्त हमारा दोस्त नहीं बल्कि भाई और जान होता है. जिगरी दोस्तों को हम ऐसा ही कुछ कहते हैं. जिनसे हमारी यारी कुछ ज्यादा ही होती है उनके बारे में हमारे लिए ऐसे ही शब्द निकलते हैं. वहीँ आपका जिगरी दोस्त ही आपकी बेइज़्ज़ती करने से बाज़ नहीं आता. लेकिन वो जिगरी दोस्त ही क्या जो आपकी बेइज़्ज़ती ना करे.

इसी से तो प्यार बढ़ता है और इसी से हमारे दोस्ती और भी गहरी होती है. लेकिन कई बार ये ही दोस्त हमारी इज़्ज़त उतार देते हैं किसी लड़की के सामने और खुद बन जाते हैं हीरो. आपने देखा ही होगा अपनी लाइफ, हम अपने दोस्त को कुछ समझते हैं और हो कुछ और ही जाता है. तो क्या होता है ये हम आपको दिखा देते हैं इस वीडियो के ज़रिये जिसे देखकर आप भी समझ जायेंगे कि असलमे भाई चारा कुछ नहीं होता और बाद हमारे दोस्त हमारी बेज़्ज़ती ही करते हैं. 

लड़की भी हमे छोड़ कर किसी और के साथ यानि दोस्त के साथ ही चली जाती है. लेकिन इन सब के बाद भी आपको कह दे कि दोस्ती से बड़ा कुछ नहीं होता, ना ही कोई दोस्त किसी लड़की सामने हमारी इज़्ज़त उतारता है. तो आइये हम आपको दिखा देते हैं ये फनी वीडियो जिसे आप फनी तरीके से ही लें. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Funk You ने शेयर किया है.   

देसी की दोस्ती होती है सबसे भारी, इस वीडियो को देखकर जान जायेंगे

Love Marriage हो या Arrange, परेशानी तो दोनों में आती है देखिये फनी वीडियो में

बॉलीवुड के गाने पर अपने ही संगीत में कुछ यूँ थिरकी दुल्हन, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -