ब्रिटिश के पीएम की तबियत में आया सुधार, अब कर रहे डॉक्टरों से बात
ब्रिटिश के पीएम की तबियत में आया सुधार, अब कर रहे डॉक्टरों से बात
Share:

लंदन: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 88000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं इस बीमारी से खुद और लोगों को बचाने के लिए महिलाओं ने एक नई प्रक्रिया शुरू कर दी है. कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की हालत सुधर रही है. हालांकि वह अभी भी आइसीयू में हैं, लेकिन अब वह बिस्तर पर बैठ पा रहे हैं और चिकित्सा कर्मियों से बातचीत कर रहे हैं. ब्रिटेन के वित्त मंत्री ऋषि सुनक ने बुधवार को यह जानकारी दी.

सोमवार को थॉमस हॉस्पिटल के आइसीयू में भर्ती करना पड़ा था: दस दिन बाद भी कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद प्रधानमंत्री जॉनसन को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन हालत में सुधार नहीं होने के कारण सोमवार को उन्हें सेंट थॉमस हॉस्पिटल के आइसीयू में भर्ती करना पड़ा था. जॉनसन की जगह प्रधानमंत्री पद का कार्यभार संभाल रहे विदेश मंत्री डोमिनिक राब ने बताया कि प्रधानमंत्री जल्द ही स्वस्थ होकर लौटेंगे.

वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय की प्रवक्ता ने कहा कि पीएम की हालत स्थिर है. वह करीबी निगरानी के लिए आइसीयू में रहेंगे. वह बिना किसी सहायता के सांस ले रहे हैं और उन्हें अभी वेंटीलेटर की जरूरत नहीं है. ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री एडवर्ड अरगर ने भी यहीं बातें दोहराई.

अमेरिका के सुरों में चीन के प्रति आया बदलाव, जानिए क्या है पूरी वजह

आखिर क्यों मिशिगन की सांसद ने कोरोना से मौत की जंग जीतने के बाद ट्रम्प को किया धन्यवाद

ट्रम्प की धमकी पर आया WHO के अधिकारी का जबाव, कहा- यह समय फंडिंग में कटौती करने का नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -