ब्रिटानिया का बीस हजार करोड़ रुपये का कारोबारी लक्ष्य
ब्रिटानिया का बीस हजार करोड़ रुपये का कारोबारी लक्ष्य
Share:

नई दिल्ली: भारत में बिस्कुट बनाने वाली  कंपनी ब्रिटानिया एक बार फिर से पूर्ण खाद्य कंपनी बनने की एक नई वृद्धि योजना पर युद्धस्तर पर कार्य कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वरुण बेरी जो की ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज के प्रबंध निदेशक है उन्होंने अपने एक बयान में कहा की कंपनी ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज जिसका की लक्ष्य है की वह आने वाले 5 से 6 वर्षो में 20,000 करोड़ रुपये का कारोबारी लक्ष्य हासिल करने की और कार्य कर रहा है. इसके लिए कंपनी अपनी रणनीति के तौर पर आगामी छह माह में डेयरी खंड में विस्तार की योजना को मूर्त रूप देगी. साथ साथ टाइगर ब्रांड बिस्कुट का एक नया संस्करण भी लाया जाएगा.

बिस्कुट बनाने वाली प्रमुख कंपनी ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज ने पिछले साल 7,775.09 करोड़ रुपये की एकीकृत बिक्री दर्ज की थी। तथा कंपनी की इसके साथ ही धीरे धीरे आने वाले दो वर्षो में खाने के लिए तैयार (रेडी टु इट), पकाने के लिए तैयार (रेडी-टु-कुक) और पेय खंड में जाने की योजना है.

इस बाबत ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज के प्रबंध निदेशक वरुण बेरी ने कहा की आगामी सालो में अगर कंपनी का कारोबार 20,000 करोड़ रुपये होता है तो हमें बहुत प्रसन्नता होगी। ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज के प्रबंध निदेशक वरुण बेरी ने आगे कहा की कंपनी का कारोबार 20,000 करोड़ रुपये करने के लिए 'अल्पाहार (स्नैक्स) ओर डेयरी खंड में बहुत सी संभावनाएं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -