17 साल का लड़का बना 'मिस्टर ब्रिटेन', बॉडी देख चकित रह जायेंगे आप
17 साल का लड़का बना 'मिस्टर ब्रिटेन', बॉडी देख चकित रह जायेंगे आप
Share:

अक्सर लोग अपनी बॉडी बनाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं लेकिन किसी किसी की ही ऐसी बॉडी बन पाती है जैसी वो चाहते हैं। बड़े बड़े भी इसमें कई बार मात खा जाते हैं। लेकिन आज आपको एक ऐसे लड़के की बॉडी बताते हैं जिसे देखकर आप भी दंग रह जायेंगे और विश्वास नही कर पाएंगे कि कोई ऐसा भी बन सकता है।

दरअसल, इस बात को आप भी शायद ही मानेंगे कि एक 17 साल का लड़का 'मिस्टर ब्रिटेन' बन गया। इसका नाम है 'ब्रैड विल्स' . जो अभी सिर्फ 17 साल का ही है। इसकी बॉडी आप देखेंगे तो देखते रह जायेंगे। बता दे कि ये ब्रिटैन के रहने वाले हैं, इन्होंने अपने शरीर को ऐसा बना लिया जिसकी कोई उम्मीद नही कर सकता।

पहले इसका शरीर ऐसा नही था लेकिन सिर्फ 11 महीने में इतना बदला कि देखने वाले देखते ही जा रहे हैं। इसके बाद विल्स का ये मानना है कि ये जल्द ही मिस्टर यूनिवर्स का खिताब भी हासिल कर लेंगे। उन्होंने बताया कि 'वो 11 महीने तक लगातार जिम गए और उन्होंने बहुत ही साधारण तरीके से एक्सरसाइज की है लेकिन उनकी डाइट हैवी होती थी।'

एक्सरसाइज में वो 45 मिनट तक वो सिर्फ कार्डियो ही करते थे। और अपनी कम उम्र में ही इसने 'मिस्टर ब्रिटेन' होने के लिए भी एक रिकॉर्ड बनाया है।

ऐसी लड़कियों को तुरंत छोड़ देते है लड़के

शादी के समय इस लड़की ने किया कुछ ऐसा, जिससे हैरान हो गए सभी

Photos : मेक्सिको में दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय करती नज़र आयी सुपरमॉडल बेला हदीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -