आज ही 350 रुपए में घर ले आएं ये स्मार्टफोन!

आज ही 350 रुपए में घर ले आएं ये स्मार्टफोन!
Share:

Tecno Pova 4 पिछले हफ्ते भारत में ऑफिशियल हो गया है. इंडिया में इसकी पहली सेल आज से शुरू हो चुकी है. फोन अमेजन और जियोमार्ट पर खरीदने के लिए पेश की जा चुकी है. फोन Helio G99 प्रोसेसर, 6000mAh की बड़ी बैटरी और 50MP का शानदार कैमरा भी होने वाला है. Tecno Pova 4 की MRP 14,499 रुपये है, लेकिन अमेजन से इसको बहुत ही ज्यादा सस्ते में खरीदा जा सकता है. फोन दिखने में बहुत स्टाइलिश और ट्रेंडी है.  

Tecno Pova 4 Offers & डिस्कोउन्ट्स: बता दें कि Tecno Pova 4 को 11,999 रुपये में दिया जा रहा है. यदि HDFC बैंक कार्ड से फोन को खरीदेंगे तो 10 परसेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है . फोन का मूल्य 10,999 रुपये में मिल रहा है. उसके उपरांत 10,650 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ भी दिया जा रहा है. लेकिन पूरा ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन का मूल्य 349 रुपये हो जाएगी. फोन दो कलर (साइरोलाइट ब्लू और यूरेनोलिथ ग्रे) में उपलब्ध है.

Tecno Pova 4 स्पेसिफिकेशन्स: Tecno Pova 4 में 6.8-इंच का IPS LCD डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 90HZ का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है. फोन Android 12 OS पर चलता है, जो HiOS 12.0 के साथ ओवरलेड है. फोन में 8GB RAM+128GB स्टोरेज भी दिया जा रहा है. लेकिन माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज से बढ़ाया जा रहा है. फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है. जिसके साथ साथ फोन में 10W रिवर्स चार्जिंग का भी सपोर्ट है.

Tecno Pova 4 कैमरा: Tecno Pova 4 में डुअल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, इसमें  50MP का प्राइमरी लेंस और दूसरा AI लेंस मिलता है. सामने की तरफ 8MP का सेल्फी शूटर मिलता है. जिसके साथ साथ फोन में डुअल स्पीकर्स, साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर, 3.5mm ऑडियो जैक और कई फीचर्स भी दिए जा रहे है.

आज ही हो जाएं सावधान! वरना आपको जेल पहुंचा सकती है सिम

इस महिला को आखिर क्यों कहा जाता है सूर्य की रानी, गूगल ने डूडल बन बताई वजह

एकदम से सैमसंग ने दिया ग्राहकों को बड़ा झटका, कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -