आइस क्यूब से लाएं अपनी खूबसूरती में निखार

आइस क्यूब से लाएं अपनी खूबसूरती में निखार

आइस क्यूब्स का इस्तेमाल सभी घरों में किया जाता है. ज्यादातर लोग आइस क्यूब का इस्तेमाल कोल्ड्रिंक्स या पानी को ठंडा करने के लिए करते हैं, पर क्या आपको पता है कि आइस क्यूब स्किन के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है. इसके इस्तेमाल से आप अपने चेहरे की रंगत को निखारने के साथ-साथ त्वचा से जुड़ी कई समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं.  आइस क्यूब का इस्तेमाल करने से सनबर्न, दाग धब्बे और पिंपल्स जैसी समस्याएं दूर हो जाती हैं. आज हम आपको आइस क्यूब के कुछ ब्यूटी फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

1- कई लड़कियों को थ्रेडिंग करवाने के बाद खुजली या सूजन की समस्या हो जाती है. ऐसे में एक पतले कपड़े में आइस क्यूब लपेटकर अपनी आइब्रोज की मसाज करें. ऐसा करने से आपकी त्वचा में होने वाली खुजली और जलन दूर हो जाएगी. 

2- अगर आप रोजाना अपने चेहरे पर आइस क्यूब का इस्तेमाल करती हैं तो इससे आपकी त्वचा के खुले रोम छिद्र बंद हो जाएंगे और आपको पिंपल्स की समस्या नहीं होगी. 

3- अगर आपको किसी पार्टी या फंक्शन में जाना है और आपके पास मेकअप करने का टाइम नहीं है तो आइस क्यूबस से अपनी त्वचा की मसाज करें. ऐसा करने से आपकी त्वचा में निखार आएगा और आपकी त्वचा चमकदार हो जाएगी.

 

देखिए दीपिका के पार्टी वियर गाउंस का कलेक्शन

ग्लैमरस लुक पाने के लिए आलिया की तरह ट्राई करें बैकलेस ब्लाउज

खूबसूरत लुक पाने के लिए ब्राइड जरूर ट्राई करें पंजाबी जूती