Share:
अपनी ही शादी के रिसेप्शन में नहीं पहुंच पाए दूल्ह- दुल्हन, फायर ब्रिगेड ने की मदद
अपनी ही शादी के रिसेप्शन में नहीं पहुंच पाए दूल्ह- दुल्हन, फायर ब्रिगेड ने की मदद

विवाह के बीच हमेशा कई छोटी-बड़ी गलतियां देखने के लिए मिल जाती है, लोगों के मध्य रूठने-मनाने का दौर चलता है, अच्छी-बुरी चीजें घट जाती हैं. ये सब बड़ी आम सी बाते हैं पर जब कुछ बिल्कुल ही अजीब और अलग सा घटना तब हाहाकार का माहौल पैदा हो जाता है. ऐसा ही हंगामा अमेरिका (America Bride Groom Trapped in Lift) में एक कपल की शादी के रिसेप्शन के बीच हुआ. दोनों अपने ही रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए क्योंकि वो एक बड़ी मुसीबत में फंस गए जिससे उन्हें बचाने के लिए फायर ब्रिगेड को  बुलाना पड़ गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये मामला अमेरिका के नॉर्थ कैरोलाइना (North Carolina, USA) में ग्रैंड बोहेमियन होटल का है. उसकी 16वीं मंजिल पर विक्टोरिया और पानव झा (Victoria and Panav Jha) के विवाह का रिसेप्शन कार्यक्रम होने वाला था. सब कुछ तय वक़्त और इंतेजाम के हिसाब से हो रहा था मगर अचानक ही एक परेशानी खड़ी हो गई. दूल्हा-दुल्हन वेन्यू पर पहुंचे और 16वीं मंजिल पर जाने के लिए उन्हें लिफ्ट (Bride Groom stuck in lift during reception) लेना पड़ा. जैसे ही वो पहली और दूसरी मंजिल के मध्य पहुंचे, उनकी लिफ्ट अचानक ही बंद हो गई.

लिफ्ट में फंस गए दूल्हा-दुल्हन: उन्हें लगा कि परेशानी कुछ मिनट की है, फिर सब कुछ ठीक हो जाएगा, मगर ऐसा नहीं हुआ. दोनों अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ लिफ्ट में 2 घंटों तक फंसे रहे. लिफ्ट में दुल्हन की बहन, और कार्यक्रम में शामिल होने आए 3 अन्य मेहमान भी थे जो दूल्हा-दुल्हन के साथ ही उस लिफ्ट में ही फंसे रहे. जब लिफ्ट नहीं खुली तब फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ गया. शार्लेट फायर डिपार्टमेंट के कर्मी आए और उन्होंने जुगाड़ से लिफ्ट को कुछ मंजिल ऊपर रोका और फिर हार्नेस यानी रस्सी की सहायता  से उन्हें लिफ्ट से बाहर निकाला.

गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, गड्ढे में गिरा टेम्पो, 8 लोगों की मौत, कई घायल

गुजरात के इतिहास में पहली बार बिना 'नेता विपक्ष' के पेश होगा बजट, कांग्रेस के पास 10% MLA भी नहीं

आखिर क्यों इतने गुस्से में है ये मछली, वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -