इस करवाचौथ करें स्टाइलिश ब्राइडल फुटवियर का सिलेक्शन
इस करवाचौथ करें स्टाइलिश ब्राइडल फुटवियर का सिलेक्शन
Share:

जल्दी ही वैवाहिक जीवन में रहने वाले कपल्स के लिए एक खुबसूरत त्यौहार आने वाला है। जी हां हम बात कर रहे हैं करवाचैथ व्रत की। जिसमें एक पत्नि अपने पति की लम्बी आयु के लिए वत्र रखती है। और इस मौके पर उसे बड़े ही प्यार से एक दुल्हन के सामान सजना पड़ता है। करवाचौथ का त्यौहार महिलाओं के लिए बहुत ही खास होता है। और इसके आने से पहले ही महिला ढेर सारी शाॅपिंग करती है। मेकअप,ज्यूलरी और आऊटफिट की सलैक्शन पहले ही कर लेती है। त्योहार और शादी का सीजन होने की वजह से बाजारों में भी खूब भीड़ है।

करवाचैथ के लिए महिला जमकर शाॅपिंग करती है वैसे तो वह हर प्रकार की ज्वैलरी के साथ स्टालिश आउटपुट का भी सलेक्शन बड़े ध्यान से करती है। अगर आप भी इस सर्दी के मौसम में दुल्हन के समान तैयार होने की सोंच रहीं है तो शाॅपिंग करने में जरा भी ढील न दें। लड़कियों में एक आदत तो देखी जाती है कि वह ज्वैलरी और लहंगे के सलेक्शन के लिए तो बहुत बार सोंचेगी लेकिन जब ब्राइडल फुटवियर की बात आती है बिना सोचें समझे कोई भी कैरी कर लेती हैं।

आप जब भी ब्राइडल फुटवियर का सलेक्शन करें तो अपने लहंगे के मैचिंग के अनुसार ही इसका सलेक्शन करें। पहले लड़कियां ज्यादातर गोल्डन या सिल्वर कलर के ही ब्राइडल फुटवियर सलैक्ट करती थी लेकिन अब तो आप लहंगे के साथ मैचिंग कलर के फुटवियर ले सकते हैं। ब्राइडल लुक में जरूरी नहीं की हील ही कैरी की जाए आप सिंपल फ्लैट के फुटवियर भी कैरी कर सकती हैं।

अपने पुराने फुटवियर को बदले कुछ नये फुटवियर में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -