ब्राइड्स के लिए ट्रेंडी हैं ब्राइडल ब्लू लहंगे

ब्राइड्स के लिए ट्रेंडी हैं ब्राइडल ब्लू लहंगे

शादी का सीजन फ़िलहाल बंद हो गया है और कुछ महीनों के बाद ये सीजन फिर से शुरू हो रहा है. शादी के लिए आप कुछ अच्छा ही चुनना चाहती हैं जिससे आपका लुक बेहद ही आकर्षक लगे. आजकल की लड़कियां शादी के लिए हर रंग के साथ एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं. बीते कुछ साल से शादी के लहंगे में कई नए रंग दिखाई दिए हैं. पहले के समय में एक लाल या मेरून रंग के चलते थे, लेकिन आजकल की लड़कियां तरह तरह के रंग इस्तेमाल करती हैं. 

बता दें, आजकल शादी में ब्लू लहजे भी काफी चलन में हैं, अगर आप भी कुछ अलग चाहती हैं तो ब्लू रंग को इस्तेमाल कर सकती हैं. हाल ही में एक और दुलहन जिसकी हर जगह चर्चा है, वह हैं अमानत गिल. उन्होंने अपनी शादी में ब्लू लहंगा पहना था. अमानत ने हल्के नीले रंग का अनीता डोंगरे लहंगा पहना था. अनीता डोंगरे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी तरह के लुक को आप भी कैरी कर सकती हैं. 

पेस्टल लहंगे में काफी खूबसूरत और हल्की कढ़ाई थी जो कि ट्रडिशनल भारी-भरकम शादी के लहंगों से अलग थी. अमानत ने लहंगा मैचिंग चोली ब्लाउज के साथ पहा था और सिर पर ब्लू दुपट्टा ओढ़ रखा था वहीं कंधे पर पिंक दुपट्टा लिया था. भारी-भरकम जूलरी के बजाय उन्होंने चोकर नेकपीस, माथा पट्टी और मांग टीका लगा रखा था. चूड़े में उन्होंने पेस्टल पिंक कलर की चूड़ियां पहनी थीं जो कि दुपट्टे से मैच कर रही थीं. उन्होंने काफी हल्का मेकअप किया था जो कि समर वेडिंग के हिसाब से पर्फेक्ट था. 

मानसून सेल शुरू, इन टिप्स से लें फायदे

शादी के हैवी लहंगे को फिर से ले सकती हैं काम में, अपनाएं ये टिप्स

नेल आर्ट डॉटिंग के लिए ये चीज़ें भी आ सकती हैं काम