शादी के हैवी लहंगे को फिर से ले सकती हैं काम में, अपनाएं ये टिप्स

शादी के हैवी लहंगे को फिर से ले सकती हैं काम में, अपनाएं ये टिप्स

लड़कियां शादी के लिए खास कपडे लेती हैं. बात करें लहंगे की तो वो चाहती हैं सबसे अलग हो ये लहंगा और वो उसमें खूबसूरत भी दिखाई दें. लेकिन शादी के बाद ये लहंगा कहीं पहना नहीं जाता. इसलिए आज हम आपकी इस फिक्र को दूर करते हुए कुछ ऐसे फैशन टिप्स लेकर आए हैं जिनकी मदद से शादी के लहंगे जो फिर से यूज किया जा सकता हैं. अगर आपका लहंगा भी रखा हुआ तो इस तरह से यूज़ कर सकते हैं.  

स्कर्ट संग टॉप
दुपट्टे की ही तरह आप हेवी स्कर्ट को किसी सिंपल से टॉप के साथ पहन सकती है. इसी तरह एक नए लुक के लिए लहंगे के ब्लाउज को भी किसी प्लेन साड़ी, लाइट वेटेड स्कर्ट या फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ मैच करके छोटे-मोटे फैमिली फंक्शन्स पर पहन सकती हैं.

शर्ट के साथ लहंगा
अपने ब्राइट और हेवी लहंगे को किसी ब्लाउज या हेवी टॉप के साथ पहनने की बजाए सिंपल शर्ट के साथ कैरी करें. यकीन मानिए इससे आपको काफी कूल लुक मिलेगा. आजकल सेलिब्रिटीज इस लुक में काफी नजर आ रही हैं.

ब्लाउज के साथ प्लाजो
अगर आप एकदम कंफर्टेबल और डिफरेंट लुक चाहती हैं, तो लहंगे के ब्लाउज को किसी सिंपल से प्लाजो के साथ कैरी कर सकती हैं. कॉकटेल पार्टी हो या किटी पार्टी या फिर ऑफिस में कोई पार्टी हो, यह लुक आपकी सुंदरता और कॉन्फिडेंस को काफी बढ़ा देगा.

दुपट्टे का यूज
किसी मैरिज पार्टी या फंक्शन में जाना है, तो लहंगे के हेवी वर्क वाले दुपट्टे को आप वाइट, ब्लैक या येलो कलर के प्लेन सलवार कमीज के साथ कैरी कर सकती हैं. यह सिंपल आउटफिट आपको बहुत ही खूबसूरत लुक देगा.

शादी के लहंगे में दिखना है स्लिम तो फॉलो करें ये टिप्स

पुरानी साड़ियों को फिर से करें इस्तेमाल, यहां जानिए तरीके