AAP पर फिर मुसीबत, विधायक पर लटकी रिश्वत के आरोप की तलवार
AAP पर फिर मुसीबत, विधायक पर लटकी रिश्वत के आरोप की तलवार
Share:

नई दिल्ली: आप पार्टी पर आरोप प्रत्यारोप का दौर थमता ही नहीं दिख रहा है. हाल ही में हुए संदीप कांड के बाद सहरावत मामला और अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है. आप पार्टी की एक और विधायक सरिता सिंह पर अब रिश्वत का आरोप लगा है. ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि पार्टी के ही एक मुस्लिम नेता ने लगाया है.

उन्होंने जानकारी दी कि नौकरी दिलाने के बदले उनसे विधायक सरिता सिंह ने 9 लाख रुपये रिश्वत कि मांग की. रिश्वत का आरोप लगाते हुए मुस्लिम नेता ने पुलिस में शिकायत की है. इसके जवाब में सरिता सिंह ने पुलिस में मुस्लिम नेता के खिलाफ फर्जीवाड़े की शिकायत करते हुए उनके द्वारा लगाया गया आरोप गलत बताया है.

अल्पसंख्यक कमेटी के विधानसभा अध्यक्ष शकील अहमद ने विधायक सरिता सिंह को घेरते हुए कहा कि - "इन्होंने तीन लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा करके उनसे 9 लाख रूपये वसूल लिए उसके बाद ना तो उन्हें नोकरी दिलाई ना ही उनके पैसे वापिस किये और जब उनसे पैसे वापिस मांगे तो उल्टा उन्होंने तीनो को धमकाया." इस बात की जांच अब पुलिस ने शुरू कर दी है जल्दी ही सारा मामला साफ़ हो जायेगा.

बता दें कि 2015 के चुनाव में रायबरेली की रहने वालीं सरिता सिंह रोहतास नगर सीट से विजयी हुई थी और पिछले साल ही इन्होंने गोपाल राय के ओएसडी से शादी की है. बीते वर्ष इन पर पुलिस वाले के साथ हाथापाई के आरोप भी लगे थे.

केजरीवाल की लंबी जुबान पर पर्रिकर ने कसा तंज

विज्ञापन खर्च में फंसी 'AAP' सरकार, केंद्र कमेटी ने 18 करोड़ की वसूली के दिए निर्देश

आप के धन स्त्रोतों पर सहरावत ने उठाये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -