विराट और सचिन को लेकर लारा का बड़ा बयान
विराट और सचिन को लेकर लारा का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली : लम्बे समय से एक दूसरे के खेल की तारीफ करते आ रहे ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर  खुद को  क्रिकेट फैंस के रूप में खुशनसीब मानते हैं वही अब ये दोनों दिग्गज खिलाड़ियों को क्रिकेट की शोभा बढ़ाते दिखे है.

लारा फ़िलहाल अभी हैदराबाद में हैं उन्होंने एक समाचार पत्र में दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे सचिन तेंदुलकर ने देश के युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. लारा से जब रिपोर्टर ने पूछा कि भारतीय खिलाड़ियों की मौजूदा पीढ़ी के बारे में वो क्या सोचते है तो, लारा ने कहां, 'हर किसी को याद होना चाहिए कि महान सचिन तेंदुलकर ने अपने चरम पर देश में क्या लहर फैलाई, उन्होंने अपनी प्रतिभा युवा खिलाड़ियों को सौंपी जो विश्व से लोहा लेने के लिए तैयार है'.

वही जब लारा से ये पूछा कि क्या वो कोचिंग की भूमिका निभाने के लिए तैयार है? तब वो बोले कि, मैं तब तक ऐसा कुछ भी नहीं करूँगा जब तक कि वेस्टइंडीज बोर्ड और टीम के बीच मामला सुलझ नहीं जाता. वही उन्होंने वेस्टइंडीज के संघर्ष के बारे में चिंता ज़ाहिर करते हुए कहां की खेल के लंबे प्रारूप में अनुभवहीन खिलाड़ियों के चलते वेस्टइंडीज टीम को परेशानी हो रही है. युवा खिलाड़ी दबाव में प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है. साथ ही उन्होंने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहां कि वह अपनी बल्लेबाजी की वजह से विश्व में सर्वश्रेष्ठ हैं, और उन्होंने ये भी स्वीकार किया था कि वह सचिन तेंदुलकर से काफी प्रेरित है. 

बीवी के मूड का स्विंग और भुवनेश्‍वर का स्विंग अच्‍छे-अच्‍छों को समझ नहीं आता : वीरू

क्रिकेट मैच से पहले हर खिलाडी को देना होगा डोप टेस्ट

AUSvsNZ: बोल्ट की घातक गेंदबाजी से कीवियों ने कंगारुओं से जीती सीरीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -