वृंदा करात ने कहा शरद यादव को वसुंधरा राजे से माफी मांगनी चाहिए

Dec 08 2018 11:46 AM
वृंदा करात ने कहा शरद यादव को वसुंधरा राजे से माफी मांगनी चाहिए

नई दिल्ली: देश में जहां एक ओर विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर राजनेता अपनी अपनी ढ़पली अपना अपना राग अलाप रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि माकपा नेता वृंदा करात ने वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव से राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लिये की गयी टिप्पणी को आपत्तिजनक बताते हुये कहा है कि यादव को राजे से माफी मांगनी चाहिये। वहीं बता दें कि करात ने शुक्रवार को कहा शरद यादव जैसे वरिष्ठ नेता द्वारा राजस्थान की मुख्यमंत्री के लिये इस तरह का अपमानजनक बयान देना बेहद आपत्तिजनक है। यादव को अपना बयान वापस लेकर माफी मांगना चाहिये। 

योगी के 'अयोध्या' और 'प्रयागराज' फरमान के बाद भी पुराने नाम से रिजर्वेशन कर रहा रेलवे

वहीं बता दें कि यादव ने गुरुवार को राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुये राजे के बारे में एक निजी टिप्पणी कर उन्हें सेहत का हवाला देकर अब आराम करने की सलाह दी थी। इसके साथ ही बता दें कि इस पर राजे ने आहत होने और अपमानित महसूस करने की बात कहते हुये चुनाव आयोग से इस पर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं बता दें कि यादव ने शुक्रवार को कहा कि राजे के बारे में उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान मजाक में टिप्पणी की थी, उनका मकसद राजे को आहत करना नहीं था।

बृहदेश्वर मंदिर में आयोजित श्री श्री रविशंकर के कार्यक्रम पर लगी रोक

गौरतलब है कि शरद यादव के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में उन्होंने कहा कि मैंने यह बात मजाक में कही थी। इसके साथ ही बता दें यादव की टिप्पणी पर अन्य नेताओं ने सार्वजनिक जीवन में सभी नेताओं द्वारा संयत भाषा का इस्तेमाल किये जाने की बात कही। इसके साथ ही सपा के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा हम सभी को सार्वजनिक जीवन में मर्यादित एवं संयमित भाषा का इस्तेमाल करना चाहिये जिससे कोई किसी की बात से आहत न हो। 


खबरें और भी

कांग्रेस की ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर की गई SIT जांच की मांग को हाईकोर्ट ने किया खारिज

दिल्लीवासियों को ख़ास तोहफा देने जा रही है केजरीवाल सरकार

जम्मू-कश्मीर: पंचायत चुनाव में आठवें चरण के लिए मतदान जारी