गोली लगने बावजूद गार्ड ने बदमाशों को भगाया
गोली लगने बावजूद गार्ड ने बदमाशों को भगाया
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र के माजरा डबास गांव में एक बुज़ुर्ग गार्ड का साहसी कारनामा सामने आया है. बुधवार को दो बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने आई कैशवैन को लूटने लूटने का प्रयास किय. बदमाशों ने एटीएम के बाहर खड़े गार्ड दिलीप को गोली मार दी,पर दिलीप उनका विरोध करता रहा. वहाँ से बिना लूट किए गार्ड की बंदूक लेकर भाग गए. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस जांचकर रही है. पुलिस अधिकारियों का मानना है कि बदमाश कैश वैन का पीछा करते हुए आए होंगे इसीलिए पुलिस कैशवैन का पूरा रूट चेक कर रही है.

एटीएम में कैशवैन से आए कर्मचारी रुपये डाल रहे थे, एटीएम का शटर आधा गिरा हुआ था और बाहर बंदूक लिए गार्ड खड़ा था. तभी हेलमेट पहने दो युवक बहाथ में पिस्तौल लिए बाइक से आए. एक ने गार्ड को गोली मार दी. गोली लगने के बावजूद वह बदमाश को रोकने का प्रयास करता रहा. इधर दुसरे बदमाश ने शटर उठा दिया, और पिस्तौल दिखाई जिससे अंदर मौजूद कर्मचारी बाहर निकलकर भाग गया, लेकिन गार्ड दोनों बदमाशों का विरोध करता रहा.

बदमाशों ने उसकी बंदूक लूट ली और भाग गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को उपचार के लिए पूठ खुर्द स्थित महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है.

 

सहवाग ने हार्दिक पटेल से यह क्या मांग लिया

नाथूराम गोडसे का मंदिर बनने से मचा बवाल

चौथे दिन बाज़ार में तेज़ी का नज़ारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -